‘मैं उसके साथ लिव-इन में रही, तो जी-जान से चाहा, बदले में वो नशे में पिटता था’, 46 वर्षीय एक्ट्रेस की दर्द भरी दास्तां

पूजा भट्ट ने एक इंटरव्यू में बताया था कि रणवीर को मैंने जी-जान से प्यार किया था, लेकिन उसके बदले में मुझे क्या मिला, वो शराब पीने के आदी थे, वो अकसर शराब पीकर मेरे साथ मारपीट करते थे।

New Delhi, Feb 04 : करीब दस साल बाद फिल्म सड़क-2 से पूजा भट्ट वापसी करने जा रही है, कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी पूजा भट्ट की रियल लाइफ भी दर्दभरी रही हैं, पूजा शादी से पहले बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी के साथ लिव इन में रही थी, लेकिन प्यार के बजाय उन्हें दर्द ही मिला, अकसर शराब के नशे में धुत एक्टर उनके साथ मारपीट करता था, पूजा ने खुद ही एक इंटरव्यू में दर्दभरी कहानी बताई थी।

Advertisement

शराब पीकर मारपीट
पूजा भट्ट ने एक इंटरव्यू में बताया था कि रणवीर को मैंने जी-जान से प्यार किया था, लेकिन उसके बदले में मुझे क्या मिला, वो शराब पीने के आदी थे, वो अकसर शराब पीकर मेरे साथ मारपीट करते थे, आखिरकार मुझे उनके साथ रिश्ता तोड़ना पड़ा, क्योंकि वो जो कर रहे थे वो असहनीय था।

Advertisement

रणवीर शौरी ने क्या कहा
वहीं दूसरी ओर रणवीर शौरी से एक इंटरव्यू में जब पूजा भट्ट से रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूजा गया था, तो उन्होने कहा था कि हां, ये सच है कि मैं शराब पीने के बाद एग्रेसिव हो जाता था, लेकिन पूजा भट्ट तो बिना शराब पीये ही वॉयलेंट हो जाती थी, अब दोनों अलग हो चुके हैं और अपनी-अपनी जिंदगी जी रहे हैं।

Advertisement

इनसे भी जुड़ा नाम
रणवीर शौरी से रिश्ता टूटने के बाद पूजा भट्ट का नाम आमिर खान, बॉबी देओल से लेकर फरदीन खान तक से जुड़ा, हालांकि कोई भी मुकाम तक नहीं पहुंचा, इन सबके बाद पूजा भट्ट की जिंदगी में वीजे मनीष माखीजा की एंट्री हुई, एक्ट्रेस को लगा कि जिनका उन्हें इंतजार था, वो उन्हें मिल चुका था, दो महीने डेट करने के बाद साल 2003 में दोनों ने शादी कर ली।

11 साल बाद तलाक
शादी के 11 साल तक बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया, 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया, पति से अलग होने के बाद एक्ट्रेस ने कहा था कि हमारे विचार एक-दूसरे से अलग थे, दोनों के लाइफस्टाइल में काफी अंतर था, हम एक झूठ की दुनिया में जी रहे थे, इसी वजह से हमने अलग होने का फैसला लिया था।