चहल ने कप्तान से पूछा, क्या मैं विराट की जगह नंबर तीन पर बल्लेबाजी करुं, जवाब से बोलती बंद, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
जब चहल ने कप्तान से विराट की जगह नंबर तीन पर बल्लेबाजी के लिये कहा, तो हिटमैन ने कहा कि मैं इस बारे में टीम प्रबंधन से बात करुंगा।

New Delhi, Feb 05 : न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज टीम इंडिया ने 4-1 से अपने नाम कर लिया, अब तीन टी-20 मैचों की सीरीज कल से शुरु होगी, चौथे वनडे में भारतीय टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा, इस मुकाबले में किवी गेंदबाजों के आगे भारतीय बल्लेबाज टिक नहीं सके। पूरी टीम 92 रनों पर ढेर हो गई, हालांकि इस मुकाबले में चहल ने थोड़ी दिलेरी दिखाई और कुछ समय क्रीज पर बिताया, लेकिन टीम के लिये कुछ खास योगदान नहीं दे सके।

Advertisement

18 रनों की नाबाद पारी
युजवेन्द्र चहल ने इस मुकाबले में 18 रनों की नाबाद पारी खेली थी, मैच टीम इंडिया हार गई, लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें चहल के साथ कप्तान रोहित शर्मा नजर आ रहे हैं, चहल इन दिनों मैदान में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Advertisement

बची टीम की लाज
विराट की अनुपस्थिति में टीम की कप्तानी संभाल रहे रोहित शर्मा के लिये चौथा मुकाबला बेहद खराब रहा, हालांकि पांचवां मुकाबला जीतकर उन्होने किसी तरह टीम की लाज बचाई, जीत के बाद चहल ने रोहित शर्मा से ऐसा सवाल पूछा जिसकी खूब चर्चा हो रही है, युवा क्रिकेटर ने हिटमैन से पूछा कि क्या मैं विराट की जगह नंबर तीन पर बल्लेबाजी कर सकता हूं, तो रोहित ने भी मुस्कुराते हुए इसका जवाब दिया।

Advertisement

नंबर तीन पर बल्लेबाजी
जब चहल ने कप्तान से विराट की जगह नंबर तीन पर बल्लेबाजी के लिये कहा, तो हिटमैन ने कहा कि मैं इस बारे में टीम प्रबंधन से बात करुंगा, फिर देखते हैं कि आपको नंबर तीन पर बल्लेबाजी के लिये भेजा जा सकता है या नहीं, लेकिन मैं चाहूंगा, कि आप उसके बाद उस मैच में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बनें, जिसमें टीम इंडिया को जीत मिले, ना कि हम हारें, हमारी टीम सिर्फ 10 नंबर तक के बल्लेबाज के बारे में सोचती है, जैसे कि आप हो, इस पर युजवेन्द्र कहते हैं कि देखो हमारे मुंह पर बेइज्जती कर रहे हैं।

पांचवें वनडे में जीत
पांचवें वनडे में टीम इंडिया ने मेजबान को 35 रनों से हराकर सीरीज 4-1 से अपने नाम कर लिया, इस मुकाबले में टीम इंडिया का शुरुआत बेहद खराब रही, लेकिन अंबाती रायडू की 90 रनों की संघर्षपूर्ण पारी और हार्दिक पंड्या के तेजतर्रार 45 रनों की पारी की वजह से टीम 252 तक पहुंचने में सफल रही, जवाब में किवी टीम 35 रन पहले ही ऑलआउट हो गई। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें