फिर फायर हुए शॉटगन, कहा ‘बंगाल में आग से खेल रहे हैं’

पटना साहिब से सांसद शॉटगन ने दुख जाहिर करते हुए कहा कि केन्द्र में शासित उनकी पार्टी अपना भरोसा खो चुकी है।

New Delhi, Feb 05 : बीजेपी में असंतुष्ट चल रहे सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर से मोदी सरकार पर हमला बोला है, उन्होने सीबीआई द्वारा कोलकाता पुलिस कमिश्नर पर किये जा रहे कार्रवाई पर बयान दिया है, उन्होने ट्विटर पर लिखा कि मोदी सरकार ममता बनर्जी को निशाना बनाकर आग से खेल रही है, इसके साथ ही ममता बनर्जी को उन्होने विश्वसनीय और परखा हुआ लोकप्रिय नेता कहा।

Advertisement

अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा
पटना साहिब से सांसद शॉटगन ने दुख जाहिर करते हुए कहा कि केन्द्र में शासित उनकी पार्टी अपना भरोसा खो चुकी है, लेकिन फिर भी उनकी बात स्वीकार नहीं कर रहे हैं, पूर्व बॉलीवुड स्टार ने ममता बनर्जी के धरने पर बैठने के बाद ये बातें कही है। आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ममता बनर्जी द्वारा आयोजित रैली में भी हिस्सा लेने पहुंचे थे।

Advertisement

धरने पर बैठी हैं ममता बनर्जी
ममता बनर्जी सीबीआई अधिकारियों द्वारा की गई कार्रवाई से नाराज हैं, दरअसल सीबीआई शारदा चिटफंड घोटाले में जांच अधिकारी रहे कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से पूछताछ करना चाहती थी, लेकिन सहयोग करने के बजाय सीबीआई अधिकारियों को गिरफ्तार कर लिया गया, ममता बनर्जी केन्द्र सरकार पर सीबीआई के दुरुपयोग करने का आरोप लगा रही है। वो इसी का विरोध करते हुए धरने पर बैठी है।

Advertisement

शॉटगन ने किया ट्वीट
शॉटगन ने ट्विटर पर लिखा, सर जी क्या हो रहा है, हम बदनाम, कलंकित और निकम्मे संस्थानों के जरिये आग से क्यों खेल रहे हैं, वो भी तब जब चुनाव आने वाला है। हम विश्वसनीय और परखी हुई जननेता की साफ सुथरी छवि को क्यों निशाना बना रहे हैं।

मोदी सरकार के खिलाफ धरना
आपको बता दें कि ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा था कि उनका धरना जांच एजेंसी के खिलाफ नहीं बल्कि मोदी सरकार के अत्याचार के खिलाफ है, ममता को इस मामले में तमाम विपक्षी दलों का साथ मिल रहा है, आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए मोदी सरकार और ममता बनर्जी के बीच टकराव अभी और बढ सकता है।