ऐश्‍वर्या से मिलती थी शक्‍ल, सलमान ने किया था फिल्‍म में लॉन्च, 14 साल बाद एक्‍ट्रेस की वापसी

14 साल बाद उस एक्‍ट्रेस की वापसी हो रही है जिसे सलमान ने लॉन्‍च किया था । ऐश्‍वर्या राय से चेहरा मिलने के कारण इनकी फिल्‍म चर्चा में तो खूब रही लेकिन इतनी चली नहीं । पढ़ें पूरी स्‍टोरी ।

New Delhi, Feb 05 : एक्‍ट्रेस स्‍नेहा उलाल, याद हैं आपको । जी हां वो लड़की जिसे सलमान ने फिल्‍म लकी, नो टाइम फॉर लव से लॉन्‍च किया था । स्‍नेहा तब महज 17 साल की थीं । स्‍नेहा को तब ऐश्‍वर्या राय से कम्पेयर किया जा रहा था क्‍योंकि उनके लुक्‍स बहुत कुछ ऐश्‍वर्या से मिलते जुलते थे । कहा ऐसा भी गया कि सलमान ऐश से ब्रेकअप के बाद उनके जैसी दिखने वाली लड़की को इंडस्‍ट्री में लेकर आए हैं । बहरहाल स्‍नेहा बॉलीवुड में इस एक फिल्‍म के बाद नजर नहीं आईं । लेकिन जल्‍द ही उनका कमबैक डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर होने जा रहा है ।

Advertisement

स्‍नेहा का बॉलीवुड में कमबैक
बॉलीवुड में 14 साल बाद कमबैक पर स्‍नेहा ने कहा कि वो खुश हैं कि वो फिर से हिंदी फिल्‍मों मेंकाम करने जा रही हूं । स्‍नेहा ने कहा – “मैं इस बात से खुश हूं कि फिर से फिल्में करने जा रही हूं । लेकिन सच ये है कि मैं इस समय का इंतजार कर रही थी । सिनेमा का ये दौर वुमनहुड का सेलिब्रेशन है । मैं इसी समय के इंतजार में थी । जब मैंने 2005 में शुरुआत की थी, उस वक्त चीजें आज से बिल्कुल अलग थीं ।”

Advertisement

डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर ब्रेक
दरअसल स्‍नेहा को नेटफिलक्‍स के एक प्रोजेक्‍ट के लिए साइन किया गया है । इस पर स्‍नेहा ने कहा –  “इन दिनों डिजिटल प्लेटफॉर्म भी बॉलीवुड फिल्मों की तरह शानदार परफॉर्म कर रहा है । ऐसे में मुझे नेटफ्ल‍िक्स का हिस्सा बनकर खुशी होगी।” स्‍नेहा ने अपने काम और प्रोजेक्ट के बारे में अभी ज्यादा खुलासा नहीं किया है । स्‍नेहा दिखने में काफी हद तक ऐश्‍वर्या से मिलती हैं, जिस वजह से 2005 में उनके डेब्‍यू के समय ये चर्चा काफी रही कि वो ऐश जैसी दिखती हैं, इसलिए सलमान उन्‍हें अपनी फिल्‍म में चांस दे रहे हैं ।

Advertisement

इस वजह से भी हुई चर्चा
स्‍नेहा उलाल ने टॉलीवुड में भी काम किया है । स्नेहा पिछले साल अपने रिलेशनशिप के कारण भी चर्चा में नहीं । उनका नाम ऑल इंडिया मिक्‍स्‍ड मार्शल आर्ट्स एसोसिएशन के चेयरमैन अवि मित्‍त्‍ल के साथ सामने आया था । दोनों की साथ में तस्‍वीरें भी इंस्‍टा पर देखी गईं । जिसके बाद से ही इनके रिलेशनशिप को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी । बहरहाल स्‍नेहा अब हिंदी क्षेत्र में लौट रही है । डिजिटल प्‍लेटफॉर्म भी आजकल काफी चर्चा में हैं । देखना होगा इस बार उनकी एक्टिंग को दर्शक कितना नोटिस करते हैं ।

https://www.instagram.com/p/BtGwc9oB6tS/