सीबीआई Vs. ममता पर आर जे रौनक का नया वीडियो, ‘संविधान बचाओ’ का नाटक करने वाले जरूर देखें

बंगाल विवाद थमने के बाद अब इसे लेकर सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आ रहे हैं । ऐसा ही एक वीडियो आर जे रौनक ने बनाया है अपनी स्‍टाइल में । वीडियो खासा वायरल हो गया है ।

New Delhi, Feb 06 : पश्चिम बंगाल में मचा घमासान सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद ठंडा हुआ और मंगलवार देर रात तक ममता दीदी की धरना पॉलिटिक्‍स भी खत्‍म हुई । ममता बनर्जी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को जहां अपनी नैतिक जीत बताया वहीं केन्‍द्र पर भी जमकर आरोप लगाए । संविधान बचाओ के नाम पर रविवार देर शाम से धरना कर रहीं ममता बनर्जी ने मोदी सरकार को भी घेरा । सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर घमासान अब भी जारी है । यूजर्स अपने अपने तरह से इस घटना को देख रहे हैं और आंकलन कर रहे हैं ।

Advertisement

आर जे रौनक का वीडियो
ममता सीबीआई के बीच हुए इस द्वंद की एक तस्‍वीर आरजे रौनक ने भी अपने अंदाज में पेश की है  । रौनक ने इस ताजा मुद्दे पर एक अपनी स्‍टाइल का वीडियो बनाया है । ये वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है । कहज कुछ ही घंटों में इस वीडियो को ढाई लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं । लोग इस नए अंदाज में मामले का आंकलन सुन आनंद ले रहे हैं और वीडियो को शेयर कर रहे हैं ।

Advertisement

वीडियो पर कमेंट
रौनक के इस वीडियो पर एक यूजर ने उन्‍हीं की स्‍टाइल में कमेंट किया है । इस यूजर ने लिखा है – तुम मक्खन मलाई खोवा हो और मैं पतंजलि देसी घीव प्रिये…अगर तुम बंगाल की नीव हो तो मैं हूँ IPS राजीव प्रिये…अरे तुम पूरे भारत के डेमोक्रेसी को छीछालेदर करने वाली पहली महिला हो… और कहलाती भारत की दीदी प्रिये… मैं भी जय श्री राम बोलने वाला योगी हूँ, तुमसे अधिक हूँ ज़िद्दी प्रिये…राजनीति के अखाड़े में तुम भूल गयी अपनी लय प्रिये, तुम अगर सारदा फ़ंड हो तो मैं हूँ ब्रिटेन का माल्या विजय प्रिये ।

Advertisement

सुप्रीम कोर्ट का आदेश
दरअसल पूरे मामले का सार ये है कि रविवार को कोलकाता के पुलिस आयुक्‍त से सीबीआई को पूछताछ ना करने देने के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया कि राजीव कुमार को सीबीआई के सामने पेश होना होगा । पश्चिम बंगाल को इसके लिए सुरक्षित जगह ना मानते हुए पेशी के लिए शिलॉन्‍ग को उपयुक्‍त माना गया । सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश के बाद रविवार से धरने पर बैठीं ममता बैनर्जी ने अपनी नैतिक जीत बताया था । हालांकि इसे लेकर ममता सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल की गईं । आर जे रौनक का वीडियो देखने के लिए नीचे लिंक क्लिक करें ।