राहुल-प्रियंका के साथ पोस्टर में दिखे रॉबर्ट वाड्रा, नये स्लोगन की वजह से ट्रोलर्स ने सुनाई खरी -खोटी

कट्टर सोच नहीं युवा सोच का स्लोगन वाले पोस्टर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं, कई लोग इस स्लोगन से छेड़छाड़ कर कांग्रेस पार्टी और राहुल-प्रियंका को ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं।

New Delhi, Feb 06 : लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस भी पूरी तैयारी में जुट गई है, मंगलवार शाम नई दिल्ली के 24 अकबर रोड कांग्रेस मुख्यालय के बाहर पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी के पोस्टर लगाये गये, इन पोस्टर्स पर प्रियंका के पति कारोबारी रॉबर्ट वाड्रा की भी तस्वीर लगी है, पोस्टर में तीनों को बातचीत करते दिखाया गया है, जिसके ऊपर लिखा है कट्टर सोच नहीं युवा जोश ।

पोस्टर पर विवाद
पोस्टर पर अन्य नारों को भी स्थान दिया गया है, जन-जन की यही पुकार, राहुल जी-प्रियंका जी अबकी बार, हालांकि ये पोस्टर किसने लगवाये, ये फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन कुछ ही घंटों के बाद इस पर विवाद होना शुरु हो गया है, जिसके बाद बुधवार सुबह एनडीएमसी ने इन पोस्टरों को उखाड़ फेंका, आपको बता दें कि वाड्रा जमीन घोटाला मामले में अंतरिम जमानत पर हैं, ऐसे में राहुल-प्रियंका के साथ उनकी तस्वीर सामने आने पर विपक्षी दलों ने भी नाराजगी जाहिर की है।

एनडीएमसी ने क्यों हटाये पोस्टर
एनडीएमसी द्वारा कार्रवाई किये जाने के बाद कहा जा रहा है कि पोस्टर गलत स्थान पर लगाये गये थे, इसी वजह से उन्हें हटाया गया, वहीं दूसरी ओर पोस्टर हटाये जाने लके बाद कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है, उन्होने कहा कि मोदी सरकार गंदी राजनीति कर रही है, ये पोस्टर बीती रात लगाये गये थे, लेकिन इन्हें तुरंत हटवा दिये गये।

सोशल मीडिया पर ट्रोल
कट्टर सोच नहीं युवा सोच का स्लोगन वाले पोस्टर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं, कई लोग इस स्लोगन से छेड़छाड़ कर कांग्रेस पार्टी और राहुल-प्रियंका को ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं, ज्यादातर लोगों के निशाने पर रॉबर्ट वाड्रा हैं, हालांकि कांग्रेस पार्टी ने इस पर आधिकारिक रुप से कुछ भी नहीं कहा है।

प्रियंका को बड़ी जिम्मेदारी
मालूम हो कि चुनाव के मद्देनजर प्रियंका गांधी को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है, उन्हें पार्टी में महासचिव के साथ पूर्वी यूपी का प्रभारी बनाया गया है, सोमवार को वो विदेश से लौटी हैं, जिसके बाद अपने भाई राहुल गांधी के साथ चुनावी तैयारियों और रणनीतियों का जायजा ले रही हैं।