55 साल के शख्‍स के प्‍यार में डूबी 20 साल की युवती, 2 बार हुई प्रेग्‍नेंट, समझाने पर दिया ऐसा जवाब

प्‍यार अंधा होता है, ये कहावत अमेरिका में एक युवती ने सच कर दिखाई । खुद से 33 साल बड़े शख्‍स से प्रेम किया अज्ञैर शादी से पहले ही उसके दो बच्‍चों की मां भी बन गई ।

New Delhi, Feb 07 : अमेरिका के मियामी शहर में एक 20 वर्षीय युवती को 33 साल बड़े यानी 53 साल के शख्‍स से प्‍यार हो गया । 20 साल की इसाबेल सैंज और 53 साल के जोसेफ कोनर की लव स्‍टोरी सबका ध्‍यान अपनी ओर खींच रही है । इसाबेल और जोसफ एक दूसरे को एक महीने से ही जानते थे कि इसी बीच ईसा प्रेग्‍नेंट भी हो गई । कुछ ही महीनों में ईसाबेल ने एक स्‍वस्‍थ बच्‍चे को जन्‍म भी दे दिया है । इस कपल ने अब तक शादी नहीं की है, लेकिन ये दोनों साथ में रह रहे हैं ।

Advertisement

लोग समझ रहे थे बाप-बेटी
लोगों को हैरानी ये जानकर हुई कि जिन्‍हें वो बाप-बेटी समझ रहे थे वो असल में लवर्स निकले । उम्रमें इतने फासले के चलते लोग इन्हें बाप-बेटी ही समझते हैं । इसाबेल ने बताया कि जब वो पब्लिक प्‍लेस में जाते हैं तो लोग उन्‍हें अजीब निगाह से देखने लगते हैं । कई बार हम लोगों को सच बताते हैं लेकिन कभी – कभी मजाक में मजे लेने के लिए हां भी कह देते हैं ।’ उम्र के इस फासले को लेकर इसाबेल के परिवार ने उसे खूब समझाया लेकिन वो जोसेफ से अलग होने को तैयार ही नहीं हुई ।

Advertisement

क्‍या कहते हैं जोसेफ
वहीं 53 साल के जोसेफ से अकसर ये पूछा जाता है कि वो क्‍या इसाबेल के लुक्‍स और उसके जवान होने के कारण उसके साथ हैं । जोसेफ का इस पर कहना है – ‘मेरे दोस्तों ने जब इसाबेला को देखा तो उन्हें लगा कि उसके लुक्स और कम उम्र की वजह से मैं उसके साथ हूं । लेकिन मेरे लिए इसाबेला की उम्र से ज्यादा उसका व्यक्तित्व मायने रखता है । वो जिस तरह से चीजों को संभालती है और उसका जो मैच्योरिटी लेवल है, वो मुझे बेहद पसंद है । वो काफी फनी भी है.’

Advertisement

पति की सेहत का रहता है डर
33 साल बड़े पति जोसेफ को लेकर इसाबेला हमेशा डरी रहती है । उसका कहना है कि ‘जोसेफ की हेल्थ और बीमारियों को लेकर मुझे बहुत चिंता होती है, मैं जानती हूं वो मुझसे पहले दुनिया को छोड़कर चला जाएगा । लेकिन हम नहीं जानते कि लाइफ में आगे क्या होने वाला है । इसाबेल ने कहा कि वो सिर्फ आज में जीती हैं । जोसेफ का वो बहुत ख्‍याल रखती हैं क्‍योंकि जोसेफ भी उन्‍हें बहुत प्‍यार करते हैं । ईसबेल ने बताया कि वो बहुत जल्‍द शादी करने वाले हैं ।