लीजिए बता दिया प्रियंका चोपड़ा जोनस ने निजी पलों को कैद करने वाले फोटोग्राफर का नाम

जानिए किस शख्‍स ने ली थी प्रियंका और निक की ये बेहद इंटिमेट तस्‍वीर, जो पिछले कुछ दिन से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । एक टीवी शो के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने खुद इसका खुलासा किया ।

New Delhi, Feb 07 : प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में, एक्‍चुली सोशल मीडिया में छाए हुए हैं । दोनों की एक खास तस्‍वीर सोशल मीथ्‍उया में जमकर वायरल हो रही है । अब ये तस्‍वीर सामने आई तो लोगों के मन में सवाल भी उठने लगे । आखिर किसने दोनों की ऐसी इंटिमेट तस्वीर को क्लिक किया है । सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस से ये सवाल लगातार पूछे जा रहे थे । बहरहाल फज्ञइनली प्रियंका ने खुद इसका खुलासा किया है ।

Advertisement

निक के साथ रोमांटिक पोज में दिखीं प्रियंका
हाल ही में प्रिंयका ने इंस्‍टाग्राम पर ढेर सारी फैमिली तस्‍वीरें डाली थीं । जिसमें वो हसबैंड निक जोनस के साथ कैलोफोर्निया में विंटर वेकेशन एन्जॉय करती हुई नजर आईं । इन्‍हीं तस्‍वीरों के बाद उनकी एक तस्‍वीर निक के साथ भी आई । निक के सीने में सिर रखकर प्रियंका चैन की नींद लेती हुई नजर आईं, जबकि निक के हाथों में बियर का कैन दिख रहा था । प्रियंका ने इस तस्‍वीर को कैप्‍शन दिया – होम ।

Advertisement

यूजर्स ने किए कमेंट
प्रियंका के इंस्‍टाग्राम पर इस पिक्‍चर को मिलेजुले रिएक्‍शन मिले । पीसी की ये तस्‍वीर कुछ को बिलकुल पसंद नहीं आई । लोगों ने इस पर जोक्‍स भी मारे और अजीबोगरीब कमेंट्स भी किए । कुछ यूजर्स ने तो यहां तक लिख डाला कि ऐसी तस्‍वीरों को खिंचवाने के लिए भी फोटोग्राफर रखा है क्‍या । अब ऐसे सवालों पर प्रियंका ने कोई कमेंट तो नहीं किया लेकिन उन्‍होने इसका जवाब एक शो में जरूर दिया ।

Advertisement

प्रियंका ने किया खुलासा
प्रियंका जोपड़ा हाल ही में पहुंची अमेरिकन कॉमेडियन जिमी फैलन के लेटेस्‍ट शो ‘द टुनाइट शो’ में, यहां जब जिमी ने उनसे सवाल किया कि उनकी ये तस्‍वीर किसने क्लिक की है । तो प्रियंका इसका जवाब देती नजर आईं । प्रियंका ने बताया कि सुपरबॉल की तस्‍वीर है, जब वो ग्रुप के लोगों में सबसे पहले सो गईं । उनकी कजिन दिव्‍या ने इस मोमेंट को अपने कैमरे में क्लिक कर लिया । निक और वो उस कमरे में अकेले नहीं थे । उनके दोस्‍तों का पूरा ग्रुप वहां मौजूद था ।

ड्रेस को लेकर ट्रोल हो रही हैं पीसी
जिमी फैलन के शो में प्रियंका चोपड़ा बहुत ही हॉट अंदाज में पहुंची । देसी गर्ल ने डीप क्‍लीवेज कोट और टाइट पैंट पहनी हुई थी । इस ड्रेस मे वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं  । हालांकि उनकी डीप क्‍लीवेज ड्रेस ने उन्‍हें सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर भी ला दिया । बहरहाल प्रियंका इन दिनों फेमिली को ज्‍यादा समय दे रही हैं, वो काम भी कर रही हैं । प्रियंका कई अमेरिकन टीवी सीरियल में नजर आ रही है और अपनी इंडियन ग्रेट फैट वेटिंग के बारे में एक्‍सपीरियंस शेयर कर रही हैं ।