रॉबर्ट वाड्रा की संपत्ति को लेकर बीजेपी का बड़ा खुलासा, ईडी के बाद संबित पात्रा के सवालों से तिलमिला सकते हैं ‘दामाद जी’

बीजेपी प्रवक्ता ने सीधा हमला करते हुए कहा कि रॉबर्ट वाड्रा ने लंदन में अवैध तरीके से संपत्तियां खरीदी, उनकी वहां पर करीब 8-9 संपत्तियां है।

New Delhi, Feb 07 : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा की कल ईडी के सामने पेशी हुई, अब बीजेपी ने वाड्रा और कांग्रेस पर हमला तेज कर दिया है, बुधवार को बीजेपी प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस में सवालिया लहजे में पूछा कि आज कांग्रेस ऑफिस के बाहर दो अपराधियों के पोस्टर लगे हैं, ये दो अपराधी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा हैं।

भ्रष्टाचार कांग्रेस के एजेंडे में
बीजेपी प्रवक्ता ने सीधा हमला करते हुए कहा कि रॉबर्ट वाड्रा ने लंदन में अवैध तरीके से संपत्तियां खरीदी, उनकी वहां पर करीब 8-9 संपत्तियां है, इसके साथ ही पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी जमानत पर बाहर हैं, वाड्रा पीएमएलए केस में फंसे हैं, भ्रष्टाचार कांग्रेस के एजेंडे में शामिल है।

लंदन में 8-9 संपत्ति
संबित पात्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि वाड्रा की लंदन में 8-9 संपत्तियां हैं, इनमें से एक साल 2009 में पेट्रोलियम डील के लिये कमीशन में मिली थी, जिसके शेयर जिनटेक्स कंपनी से स्काइलाइट कंपनी में शेयर किये गये थे। साथ ही पात्रा ने आरोप लगाया कि दिल्ली के मालचा मार्ग पर भी रॉबर्ट वाड्रा की एक प्रॉपर्टी है, जिसके बारे में कम ही लोगों को पता है। ये संपत्ति जगदीश शर्मा के नाम पर है, जो वाड्रा के करीबी हैं, बाद में ये संपत्ति एमजीआर-एमजीएफ को दिया गया, जो अगुस्ता वेस्टलैंड मामले में आरोपी हैं।

एक रोड पति करोड़पति कैसे बन गया
बीजेपी प्रवक्ता ने आगे बोलते हुए कहा कि 2019 की जंग भ्रष्टाचारियों के समूह और पारदर्शी शासन के बीच होने वाली है, कांग्रेस को देशवासियों को बताना चाहिये, कि आखिर एक रोड पति अचानक करोड़पति कैसे बन गया, कंपनी खोलने के समय उनके पास एक लाख रुपये भी नहीं थी, आज वो करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं।

मनी लांड्रिंग केस में पेशी
मालूम हो कि मनी लांड्रिंग केस में वाड्रा की ईडी के सामने पेशी हुई, इससे पहले नईदिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय के बाहर कुछ पोस्टर लगाये गये थे, जिसमें राहुल-प्रियंका के साथ वाड्रा की भी तस्वीर थी, हालांकि ये पोस्टर कुछ ही देर में हटा लिया गया।