कर्नाटक में जारी है नाटक, अब ऑडियो क्लिप से ‘सियासी भूचाल’

कर्नाटक में सीएम एचडी कुमारस्वामी ने शुक्रवार को एक ऑडियो क्लिप जारी किया था, जिसमें कथित रुप से बीजेपी पर सरकार गिराने के लिये हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप है।

New Delhi, Feb  09 :  कर्नाटक का नाटक थमने का नाम नहीं ले रहा है, अब प्रदेश बीजेपी प्रमुख और पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा का एक ऑडियो क्लिप सामने आया है, जिसके बाद कांग्रेस ने बीजेपी पर सरकार गिराने की साजिश करने का आरोप लगाया है, कर्नाटक में विधायकों की खरीद-फरोख्त की कोशिश से जुड़े इस ऑडियो क्लिप के सामने आने के बाद कांग्रेस का कहना है, पीएम मोदी, अमित शाह और येदियुरप्पा कुमारस्वामी सरकार को अस्थिर करना चाहते हैं।

Advertisement

कांग्रेस का आरोप
कांग्रेस महासचिव के सी वेणुगोपाल ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि कर्नाटक से आई रिपोर्ट से पूरा देश हैरान है, प्रदेश के सीएम ने एक ऑडियो क्लिप जारी किया है, जिसमें येदियुरप्पा जेडीएस विधायक के भाई से कर्नाटक सरकार को अस्थिर करने की बात कर रहे हैं, ये मोदी जी और अमित शाह की गंदी राजनीति को दर्शाता है।

Advertisement

10 करोड़ का ऑफर
वेणुगोपाल ने आगे बोलते हुए कहा कि ऑडियो क्लिप में साफ सुना जा सकता है, कि येदियुरप्पा विधायकों को दस करोड़ रुपये का ऑफर कर रहे हैं, इससे साफ है कि 18 विधायक हैं, जिसमें 200 करोड़ का खर्च आएगा, साथ ही 12 विधायकों को मंत्री पद ऑफर किया जा रहा है, बाकी 6 को अलग-अलग बोर्ड में चेयरमैन बनाने की बात की जा रही है।

Advertisement

मोदी-शाह का जिक्र
कांग्रेस नेता ने कहा कि वो इस्तीफा देने के बाद विधायकों को चुनाव के खर्च के लिये भी पैसे देने की बात कह रहे हैं, उन्होने अपने विधायकों को अयोग्य ठहराने के लिये स्पीकर को पचास करोड़ रुपये की पेशकश की थी, इस ऑडियो क्लिप में येदियुरप्पा मोदी और अमित शाह के नामों का भी जिक्र कर रहे हैं।

जारी है नाटक
आपको बता दें कि कर्नाटक में सीएम एचडी कुमारस्वामी ने शुक्रवार को एक ऑडियो क्लिप जारी किया था, जिसमें कथित रुप से बीजेपी पर सरकार गिराने के लिये हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप है, मालूम हो कि कुमारस्वामी के सरकार बनने के बाद से ही प्रदेश में सियासी उठापटक जारी है।