मामा शिवराज का दावा, एमपी में इतनी सीटें जीतेगी बीजेपी, देश में बनेगा रिकॉर्ड

लोकसभा चुनाव को लेकर क्षेत्रीय दलों में बीजेपी से टक्कर लेने की कोशिश पर शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसा, उन्होने इसे बिना दूल्हे की बारात कहा।

New Delhi, Feb 09 : मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश में दो महीने पुरानी सरकार से लोगों का मोह भंग हो गया है, बीजेपी लोकसभा चुनाव में कम से कम 25 सीटें जीतेंगी। पूर्व सीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि नवंबर 2018 विधानसभा चुनाव में बीजेपी सरकार को सत्ता से बेदखलकर करने वाली कांग्रेस अपने वादे पूरा नहीं कर रही है, जिसकी वजह से लोगों को मोहभंग हो रहा है। लोकसभा चुनाव में लोग कांग्रेस पर गुस्सा निकालेंगे।

Advertisement

बीजेपी का लक्ष्य
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमारा लक्ष्य सभी 29 (एमपी में लोकसभा सीटें) हैं, लेकिन कम से कम हम 25 निश्चित रुप से जीतेंगे, तीन बार प्रदेश के सीएम रहे शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि विधानसभा चुनाव के मत प्रतिशत के अनुसार बीजेपी 17 सीटों पर आगे रही है, जबकि कांग्रेस के पास 12 सीटें जा सकती है।

Advertisement

विपक्षी गठबंधन पर निशाना
लोकसभा चुनाव को लेकर क्षेत्रीय दलों में बीजेपी से टक्कर लेने की कोशिश पर शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसा, उन्होने इसे बिना दूल्हे की बारात कहा, मामा ने अपने लहजे में तंज कसते हुए कहा कि ये बिना दूल्हा तय किये हुए शादी की तैयारी करने जैसा है।

Advertisement

तीन सौ सीटें मिलेगी
मध्य प्रदेश के मुख्य मंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका गठबंधन सिद्धांत, मुद्दा और नेतृत्व विहीन है, उन्होने दावा करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में फिर से बीजेपी भारी बहुमत से जीत हासिल करेगी, अकेले बीजेपी को 300 सीटें मिलेगी।

हाथ मिले हैं दिल नहीं
शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी मुख्यालय में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि सिर्फ हाथ मिले हैं, दिल नहीं, गठबंधन सिर्फ विपक्षी नेताओं के हित साधने के लिये बन रहे हैं, विचारधारा के आधार पर नहीं, ऐसे लोगों को जनता फिर से नकार देगी।