लोकसभा चुनाव के लिये विनोद खन्ना की पत्नी ने बीजेपी से मांगा टिकट, इस सीट से ठोंक रही दावा

कविता खन्ना ने कहा कि मैं इस सीट से सिर्फ इसलिये दावा नहीं ठोंक रही हूं, कि मैं विनोद खन्ना की पत्नी हूं, मेरा मानना है कि मैं इस संसदीय क्षेत्र को अच्छे से जानती हूं।

New Delhi, Feb 09 :  पूर्व बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी के दिवंगत सांसद विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना ने आम चुनाव में पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा सीट से दावा ठोंका है, उन्होने इस सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है, आपको बता दें कि विनोद खन्ना इस सीट से चार बार बीजेपी के टिकट पर सांसद चुने गये थे।

Advertisement

पार्टी फैसला लेगी
विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना ने कहा कि काफी सोच-विचार के बाद मुझे लगा कि गुरदासपुर के लोग मुझे अपना सांसद देखना चाहते हैं, मैं वहां के लोगों को निराश नहीं करना चाहती हूं, हालांकि उन्होने ये भी कहा कि गुरदासपुर सीट से उम्मीदवार चयन का फैसला पार्टी आलाकमान को करना है।

Advertisement

मैं जीतूंगी
कविता खन्ना ने कहा कि मैं इस जगह से पिछले बीस सालों से जुड़ी हुई हूं, लोगों की भावनाओं को अच्छी तरह समझ सकती हूं, मुझे लगता है कि वो मुझे अपना सांसद बनाना चाहेंगे, अगर गुरदासपुर सीट से बीजेपी मुझे प्रत्याशी बनाती है, तो मुझे पूरा भरोसा है, कि मैं जीतूंगी।

Advertisement

मैं संसदीय क्षेत्र को जानती हूं
कविता ने आगे बोलते हुए कहा कि मैं इस सीट से सिर्फ इसलिये दावा नहीं ठोंक रही हूं, कि मैं विनोद खन्ना की पत्नी हूं, मेरा मानना है कि मैं इस संसदीय क्षेत्र को अच्छे से जानती हूं, यहां के लोगों से जुड़ी हुई हूं, योग्यता के आधार पर मैं इस क्षेत्र में वो काम कर पाऊंगी, जो पर्याप्त रुप से करने की जरुरत है।

फिलहाल कांग्रेस के पास है ये सीट
पीएम मोदी ने तीन जनवरी को गुरदासपुर की एक रैली में विकास के लिये विनोद खन्ना के प्रयासों को याद किया था, विनोद खन्ना के निधन के बाद हुए इस सीट पर उपचुनाव में कांग्रेस जीती थी, फिलहाल सुनील जाखड़ इस सीट से सांसद हैं, लेकिन कविता खन्ना ने 2019 के लिये दावा ठोंक कर सियासी सरगर्मी बढा दी है।