बेटी के नखरों को ऐसे हैंडल करती हैं स्मृति ईरानी, काफी क्यूट है उनका ये अंदाज

स्मृति ईरानी अकसर अपनी और अपने परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं, हाल ही में उन्होने अपनी बेटी जोइश ईरानी के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है।

New Delhi, Feb 10 : मोदी सरकार में कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, एकता कपूर के चर्चित टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से घर-घर में पहचानी जाने वाली स्मृति राजनीति में आने के बाद अपनी हाजिरजबावी और तीखे बयानों की वजह से अकसर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार पारिवारिक कारणों से वो चर्चा में हैं।

बेटी के साथ तस्वीर
स्मृति ईरानी अकसर अपनी और अपने परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं, हाल ही में उन्होने अपनी बेटी जोइश ईरानी के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है, इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होने लिखा है कि हर बार जब यह अपनी आंखें घुमाती है, तो उसे जोर से मारने का मन करता है, लेकिन नहीं, फिर आप मुस्कुरा कर बात खत्म कर देते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल
केन्द्रीय मंत्री की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, अब तक इसे 36 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, सोशल मीडिया यूजर्स इस तस्वीर पर अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं, कोई इस जोड़ी को लाजवाब बता रहा है, तो कोई कुछ और लिख रहा है, एक यूजर ने लिखा है कि स्मृति जी आप चुनाव हार कर भी मंत्री कैसे बन गई।

मिस इंडिया कॉम्पिटिशन में हिस्सा
आपको बता दें कि स्मृति सौंदर्य प्रसाधनों के प्रचार से लेकर मिस इंडिया प्रतियोगिता में भी हिस्सा ले चुकी हैं, साल 1998 में मिस इंडिया पेजेंट फाइनलिस्ट में उन्होने जगह बनाई थी, उसी साल मीका सिंह के एलबम सावन में लग गई आग के आने बोलियां… में वो परफॉर्म करती दिखी थी, मॉडलिंग में आने से पहले स्मृति एक चर्चित रेस्टोरेंट में वेटर का काम करती थी।

सीरियल से पहचान
साल 2000 में स्मृति ईरानी ने सीरियल आतिश और हम हैं आज और कल से छोटे परदे पर डेब्यू किया, दोनों ही सीरियल स्टार प्लस पर प्रसारित होते थे, हालांकि स्मृति को पहचान एकता कपूर के शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से मिली, इस सीरियल के बाद वो घर-घर में पहचानी जाने लगी, इस शो के लिये उन्हें कई अवॉर्ड्स भी मिले।