राहुल गांधी का मजाक उड़ाते हुए बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने दे दिया बड़ा बयान

ट्विटर पर चैट सेशन के बाद उनके एक प्रशंसक ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर सवाल किये, एक यूजर ने उनसे पूछा कि आप राहुल गांधी को क्या सलाह देना चाहोगे।

New Delhi, Feb 11 : बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने कहा कि मशहूर हस्तियों में जिम्मेदारी की भावना होनी सबसे जरुरी है, दिग्गज एक्टर ने ट्विटर पर अपने फैंस से बात की, उनके सवालों के जबाव दिये, आपको बता दें कि अनुपम खेर इन दिनों हॉलीवुड सीरीज की शूटिंग के लिये अमेरिका में हैं, हाल ही में उनकी फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर रिलीज हुई, जिसमें उनके अभिनय को सराहा गया, हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर सकी।

राहुल गांधी को लेकर सवाल
ट्विटर पर चैट सेशन के बाद उनके एक प्रशंसक ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर सवाल किये, एक यूजर ने उनसे पूछा कि आप राहुल गांधी को क्या सलाह देना चाहोगे, तो इस पर दिग्गज एक्टर ने तंज कसते हुए कहा कि बेटा, वो अपनी नहीं सुनते तो मेरी क्या सुनेंगे।

जिम्मेदारी की भावना
एक सोशल मीडिया यूजर ने उनसे पूछा कि चर्चित हस्तियां लोगों के आदर्श होते हैं, क्या उन्हें नैतिक और व्यवहार मानकों के आधार पर आंका जाना चाहिये, उनके प्रति उदारता से पेश आना चाहिये, क्योंकि उनमें भी और लोगों की तरह कमियां हो सकती है, इस पर अनुपम खेर ने कहा कि मशहूर हस्तियों में जिम्मेदारी की भावना होनी बेहद जरुरी है।

कंगना को कहा रॉकस्टार
एक अन्य यूजर ने उनसे कहा कि क्या वो एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म मणिकार्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी के समर्थन में ट्वीट कर सकते हैं, तो इस पर अनुपम ने उन्हें रॉकस्टार कहा। उन्होने कहा कि वो शानदार हैं, मैं उनके साहस और प्रदर्शन की सराहना करता हूं, वो महिला सशक्तिकरण का वास्तविक उदाहरण है।

मोदी के मुरीद
आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब अनुपम खेर ने खुलकर पीएम मोदी की तारीफ की है और राहुल गांधी को तंज कसा है, इससे पहले भी कई मौकों पर उन्होने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर निशाना साधा है। अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर चंडीगढ से बीजेपी की सांसद हैं।