धोनी ने तिरंगे को बचाने के लिये दिखाई गजब की फुर्ती, वीडियो हो रहा जमकर वायरल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
मैच के दौरान एक प्रशंसक हाथ में तिरंगा लिये सुरक्षा व्यवस्था को तोड़ते हुए मैदान में पहुंच गया, वो दौड़कर पूर्व कप्तान धोनी के पास पहुंचा और उनके पैर छूने लगा।

New Delhi, Feb 11 : टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी-20 मुकाबला खेला जाएगा, जिसमें किवी टीम ने 4 रनों से जीत हासिल की, इस मैच के दौरान धोनी ने दिखाया, कि वो भारतीय राष्ट्रीय ध्वज से कितना प्यार करते हैं, उन्होने जिस तरह से झंडे को जमीन झूने से बचाने के लिये फुर्ती दिखाई, वैसी ही अपने खेल के दौरान भी दिखाते हैं, आइये आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

क्या हुआ था ?
मैच के दौरान एक प्रशंसक हाथ में तिरंगा लिये सुरक्षा व्यवस्था को तोड़ते हुए मैदान में पहुंच गया, वो दौड़कर पूर्व कप्तान के पास पहुंचा और उनके पैर छूने लगा, इसी दौरान उस शख्स ने हाथ में जो तिरंगा ले रखा था, वो जमीन छूने लगा, जिसके बाद तुरंत माही ने झंडे को अपने हाथ से उठा लिया, इसके बाद फैन दौड़कर मैदान से बाहर चला गया, ये वाकया न्यूजीलैंड की पारी के दौरान हुई।

टीम इंडिया ने सीरीज गंवाई
न्यूजीलैंड ने तीसरे टी-20 मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट पर 212 रन बनाये, भारत ने कड़ी टक्कर दी, लेकिन 4 रन से मैच हार गया, इसके साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज भी 2-1 से गंवा दी, धोनी इस मुकाबले में बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके, 4 गेंद में 2 रन बनाकर वो पवेलियन लौट गये।

विकेट के पीछे शानदार प्रदर्शन
धोनी भले बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके, लेकिन विकेट के पीछे उनका शानदार प्रदर्शन जारी रहा, इस मैच में उन्होने एक स्टंपिंग और कैच लपका, उनकी स्टंपिंग लाजवाब थी, सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि धोनी ने सिर्फ 0.999 सेंकेंड में ये स्टंपिंग की ।

300वां टी-20 मुकाबला
ये धोनी का 300वां टी-20 मैच था, इतने टी-20 खेलने वाले वो पहले भारतीय क्रिकेटर बन गये हैं, उन्होने अब तक आईपीएल में 145 मैच, इंटरनेशनल क्रिकेट में 96 और बाकी चैपियंस लीग में खेले हैं, 96 अंतरराष्ट्रीय मैचों में माही ने 36.85 के औसत से 1558 रन बनाये हैं, जिसमें दो अर्धशतक भी शामिल हैं, वहीं विकेटों के पीछे उन्होने 56 कैच लिये हैं और 34 स्टंप किये हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें