बॉक्‍स ऑफिस पर ‘उरी’ का सर्जिकल स्‍ट्राइक जारी, सबसे बड़ी फिल्‍म बाहुबली का तोड़ डाला रिकॉर्ड , जोश अब भी HIGH

2016 में हुई सर्जिकल स्‍ट्राइक पर बनी फिल्‍म उरी का कमाल लगातार पांचवे हफ्ते तक जारी है । फिल्‍म की धुंआधार कमाई जारी है साथ ही रिकॉर्ड भी ताबड़तोड़ टूट रहे हैं ।

New Delhi, Feb 11 : साल 2016 में पाकिस्‍तान पर भारतीय सेना द्वारा हुई सर्जिकल स्‍ट्राइक पर बनी फिल्म ‘उरी’ पांचवें हफ्ते में एंट्री कर चुकी है लेकिन कमाई अब भी फर्स्‍ट डे जैसी ही जारी है । फिल्‍म देशभक्ति से ओत-प्रोत है और लोगों में जोश और जज्‍बा दोनों बनाए हुए है । ‘उरी’ 2019 की सबसे बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट में सबसे टॉप पर शामिल हो चुकी है । फिल्‍म ने लोगों के दिल पर ऐसा कब्‍जा किया कि अब भी थिएटर में फिल्‍म देखने वालों की कमी नहीं है ।

Advertisement

पांचवें हफ्ते धुंआधार कमाई
‘उरी’ फिल्म ने रिलीज के पांचवें हफ्ते भी शानदार कलेक्‍शन किया है । शनिवार को 4.60 करोड़की कमाई कर फिल्म ‘बाहुबली 2’ को पीछे छोड़ दिया है । बात अब तक की सबसे बड़ी फिल्‍म कही जाने वाली ‘बाहुबली 2’ की करें तो इसने पांचवें हफ्ते में सिर्फ 2.25 करोड़ की कमाई की थी । इस हिसाब से देखें तो ‘उरी’ ने बाहुबली का रिकॉर्ड को ना सिर्फ तोड़ा बल्कि पांचवें हफ्ते में इसकी दुगनी कमाई कर नया रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया ।

Advertisement

तरण आदर्श ने किया ट्वीट
बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्‍म की कमाई के आंकड़े ट्वीट कर शेयर किए । उन्‍होने लिखा कि फिल्‍म ने कमाई का नया इतिहास रच दिया है । तरण आदर्श ने बताया कि फिल्म ने पहले हफ्ते 71.26 करोड़, दूसरे हफ्ते 62.77 करोड़, तीसरे हफ्ते 37.06 करोड़, चौथे हफ्ते 29.07 कमाई करते हुए पांचवें हफ्ते के शुक्रवार को 2.13 करोड़ और शनिवार को 4.60 करोड़ की कमाई करते हुए टोटल 207.13 करोड़ की कमाई कर ली है ।

Advertisement

‘उरी’ फिल्‍म ने भरा जोश
इस फिल्‍म में देशभक्ति के जज्‍बे को बड़े शानदार तरीके से उकेरा गया है । फिल्‍म 18 सितंबर, 2016 को कश्‍मीर के ‘उरी’ बेस कैंप पर हमले के बदले में हुई भारतीय कार्रवई पर बेसड है । आतंकियों के हमले में 19 जवान शहीद हो गए थे । इस हमले के बाद भारतीय सेना के जवाब बुरी तरह से गुस्‍से से भर उठे थे । जिस के बाद इस सर्जिकल स्‍ट्राइक का खाका तैयार किया गया और इसे अंजाम दिया गया । फिल्म में विक्की कौशल के अभिनय की जबरदस्‍त तारीफ हो रही है । ये फिल्‍म उनके करियर में मील का पत्‍थर साबित हुई है ।

Advertisement