हार से निराश नहीं रोहित शर्मा, मैच के बाद कही दिल छू लेने वाली बात

रोहित शर्मा ने कहा कि हमने वनडे सीरीज में अच्छी शुरुआत की थी, लड़के आखिरी ओवर तक पहुंचने के बावजूद ना जीत पाने से निराश होंगे।

New Delhi, Feb 11 : न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज गंवाने के बाद टीम इंडिया के कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा काफी निराश हैं, रविवार को खेले गये आखिरी टी-20 मैच में टीम इंडिया को 4 रन से हार का सामना करना पड़ा, इस के साथ ही न्यूजीलैंड ने 3 टी-20 मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर लिया, आइये आपको बताते हैं कि मैच में हार से निराश कप्तान रोहित शर्मा ने क्या कहा ।

जीत की लड़ाई लड़ते रहे
हार के बाद कप्तान ने कहा कि फिनिशिंग लाइन पार ना कर पाना काफी निराशाजनक रहा, लेकिन हमारी टीम आखिरी समय तक जीत के लिये लड़ाई लड़ती रही, 2010 के करीब का स्कोर काफी मुश्किल होने वाला है, ये तो हमें पहले से पता था, लेकिन हम मैच में आखिरी ओवर तक बने रहे, न्यूजीलैंड भी डटा रहा और वो जीत के हकदार हैं।

वनडे सीरीज में अच्छी शुरुआत
रोहित शर्मा ने कहा कि हमने वनडे सीरीज में अच्छी शुरुआत की थी, लड़के आखिरी ओवर तक पहुंचने के बावजूद ना जीत पाने से निराश होंगे, मैच से कई सकारात्मक चीजें निकलकर सामने आई, हमने कई गलतियां भी की, जिसे सुधार कर ही हम आगे बढ सकते हैं, न्यूजीलैंड में सीरीज जीतना सुखद एहसास होता, लेकिन हम ऐसा नहीं कर सके, अब घर जाकर ऑस्ट्रेलिया से खेलना है।

वनडे सीरीज में जीत
आपको बता दें कि न्यूजीलैंड दौरा टीम इंडिया के लिये शानदार रहा, वनडे सीरीज में टीम 4-1 से सीरीज अपने नाम करने में सफल रही, लेकिन तीन टी-20 मैचों की सीरीज 2-1 से गंवा दिया, अब भारतीय टीम को इसी महीने 24 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टी-20 और पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है।

4 रन से हार
मालूम हो कि तीसरे मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया, किवी बल्लेबाजों ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 212 रन बनाये, जबाव में भारतीय टीम ने भी जोरदार खेल दिखाया, लेकिन 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 208 रन ही बना सकी।