नरेन्‍द्र मोदी  की बायोपिक में ये एक्ट्रेस निभा रही है पीएम मोदी की पत्‍नी जसोदाबेन का किरदार

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी पर बन रही फिल्‍म में कौन एक्‍ट्रेस उनकी पत्‍नी जसोदाबेन का रोल निभाएंगी, इस बात के बारे में सभी जानना चाहते हैं । आगे पढ़ें ओर जानें एक्‍ट्रेस का नाम ।

New Delhi, Feb 11 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ काफी चर्चा में है, इस फिल्‍म में विवेक ओबरॉय पीएम मोदी के किरदार में हैं । विवेक ऑबेरॉय के अलावा फिल्म में कई और एक्टर्स को कास्ट किया गया है। हालांकि एक किरदार जिसके बारे में सब जानना चाहते हैं वो हैं जसोदाबेन का किरदार । पीएम की पत्‍नी जसोदाबेन के किरदार में कौन सी एक्‍ट्रेस नजर आएगी ये सब जानना चाहते हैं । तो आपको बताते हैं एक्‍ट्रेस का नाम फाइनल हो चुका है ।

इस एक्‍ट्रेस को किया गया फाइनल
पीएम मोदी की पत्‍नी जसोदाबेन के किरदार के लिए बरखा बिष्‍ट का नाम फाइनल किया गया है ।बरखा टीवी की जानी मानी एक्‍ट्रेस हैं । उनके रीसेन्‍ट सीरियल नामकरण से उन्‍हें घर-घर में पॉपुलैरिटी मिली । बरखा ने इस रोल को बहुत ही चैलेंजिंग बताया । उन्‍होने कहा कि इस रोल के लिए वो बहुत मेहनत कर रही हैं ।

जसोदाबेन को पढ़ना शुरू किया
रोल के बारे में बात करते हुए बरखा ने कहा – ‘इस फिल्म के लिए हम अहमदाबाद में शूट करेंगे और मैंने इस बारे में काफी पढ़ना शुरू कर दिया है। यह रोल काफी चैलेंजिंग है क्योंकि जसोदाबेन के बारे में लोग बहुत ही कम जानते हैं।’ बरखा ने आगे कहा- मुझे इस रोल के लिए गुजराती तरीके से बोलना सीखना पड़ेगा। इस कैरक्टर में आपको कई शेड्स देखने को मिलेंगे। मैं अभी केवल इतना ही कह सकती हूं कि इस फिल्म से जुड़कर मुझे बहुत गर्व है।

विवेक ओबरॉय कर रहे हैं मेहनत
वहीं दूसरी ओर पीएम मोदी का किरदार निभा रहे विवेक ओबरॉय का कहना है कि पीएम मोदी का किरदार उनके जीवन का एक अहम किरदार है । पीएम मोदी जैसा बनने के लिए विवेक ने कड़ी मेहनत की है । प्रोस्थैटिक मेकअप के जरिए उन्‍हें मोदी जैसा दिखाने की कोशिश की गई है । हालांकि वो इसके लिए सोशल मीडिया में काफी ट्रोल किए गए । फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होने वाली है । आपको बता दें फिल्म के पोस्टर को ही 23 भाषाओं में रिलीज किया गया था।

ओमांग कुमार का डायरेक्‍शन
इस फिल्‍म को मैरी कॉम फेम ओमांग कुमार डायरेक्‍ट कर रहे हैं । फिल्म की टीम पिछले 2 सालों से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। ओमांग सरबजीत जैसी फिल्‍म भी बना चुके हैं । इस फिल्‍म को लेकर फिल्‍म की टीम से ज्‍यादा दर्शकों में उत्‍साह हो । पीएम मोदी पर एक और फिल्‍म बन रही है जिसमें परेश मोदी के रोल में होंगे हालांकि इस फिल्‍म के फ्लोर पर जाने में अभी वक्‍त है ।