LIVE शो में नेताओं ने कर दी हदें पार, देखकर अंजना ओम कश्‍यप हुई गुस्से से लाल और लगा दी जमकर क्लास

मामला बढ़ता देख अंजना ओम कश्‍यप ने कांग्रेस प्रवक्‍ता को शांत रहने और नेतागीरी बंद करने की सलाह दी । नेताजी फिर भी नहीं माने तो अंजना को आवाज और उठानी पड़ी । Video Below –

New Delhi, Feb 12 : लाइव शो में अंजना ओम कश्‍यप ने नेताओं की बिगड़ती बोली पर उन्‍हें जमकर डांट पिला दी । लखनऊ में हो रहे इस कार्यक्रम में सपा, बसपा, भाजपा और कांग्रेस के क्षेत्रीय प्रवक्‍ता हिस्‍सा ले रहे थे । कार्यक्रम में लखनऊ में सोमवार को हुए प्रियंका गांधी के रोड शो को लेकर जमकर बहस चल रही थी । बहस के इसी दौर में कांग्रेस के प्रवक्‍ता कुछ ज्‍यादा ही जोश में आ गए अौर सरकार विरोधी नारेबाजी शुरू कर दी ।

Advertisement

जनता से लगवा रहे थे नारे
कांग्रेस प्रवक्‍ता ने बीच बहस में चौकीदार चोर है की नारेबाजी शुरू कर दी और जनता को भीअपने में शामिल कर दिया । मामला बढ़ता देख अंजना ओम कश्‍यप ने कांग्रेस प्रवक्‍ता को शांत रहने और नेतागीरी बंद करने की सलाह दी । नेताजी फिर भी नहीं माने तो अंजना को आवाज और उठानी पड़ी । उन्‍होने एक बार फिर नेताजी को नेतागीरी और भाषणबाजी बंद करने को कहा ।

Advertisement

भाजपा नेता को भी रोका
वहीं कांग्रेस प्रवक्‍ता ही नहीं बीजेपी प्रवक्‍ता ने भी जब चौकीदार चोर का जवाब राहुल गांधी और उनके पूरे परिवार को चोर कहकर देना चाहा तो जनता ने इस पर ऐतराज जताया । जिसके बाद अंजना ने उन्‍हें भी रोक दिया । प्रियंका गांधी के रोड शो को फेल बताते हुए बीजेपी प्रवक्‍ता कहते सुनाई दिए कि इस रोड शो से कुछ नहीं होने वाला, जनता सब जानती है ।

Advertisement

सपा-बसपा के प्रवक्‍ता भी बहस में शामिल
वहीं यूपी के दो प्रमुख क्षेत्रीय दल बसपा और सपा के प्रतिनिधि भी इस बहस में शामिल थे । बीएपी प्रवक्‍ता एम एच खान अपने दल की खूबियां गिना रहे थे तो वहीं समाजवादी पार्टी के प्रवक्‍ता अनुराग भदौरिया दूसरे नेताओं को लखनऊ में रहकर वहां की मर्यादा का पाठ पढा़ते नजर आए । बहरहाल लखनऊ में हुए इस कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ राजनीति के सारे रंग नजर आए । Video:-