टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता ने कही बड़ी बात, ‘ऋषभ पंत और इस ऑलराउंडर ने कर दी है मुश्किल’

एमएसके प्रसाद ने माना कि ऋषभ पंत और विजय शंकर ने न्यूजीलैंड में अच्छा प्रदर्शन कर चयनकर्ताओं के सामने मुश्किल खड़ी कर दी है।

New Delhi, Feb 12 : टीम इंडिया के चयन समिति के चेयरमैन एमएसके प्रसाद ने कहा कि अजिंक्य रहाणे, विजय शंकर और युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत को विश्व कप टीम में जगह दी जा सकती है, मालूम हो कि आईसीसी विश्वकप का आयोजन इसी साल इंग्लैंड में होगा, इस बार टीम इंडिया को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है, हालांकि चयनकर्ताओं के सामने टीम सलेक्शन एक बड़ा टास्क होगा।

पंत ने कर दी मुश्किल खड़ी
एमएसके प्रसाद ने माना कि ऋषभ पंत और विजय शंकर ने न्यूजीलैंड में अच्छा प्रदर्शन कर चयनकर्ताओं के सामने मुश्किल खड़ी कर दी है, मुख्य चयनकर्ता के हवाले से एक चर्चित क्रिकेट वेबसाइट ने लिखा है कि निश्चित रुप से ऋषभ पंत रेस में शामिल हैं, उन्होने चयनकर्ताओं की मुश्किलें बढा दी है। जो कि एक अच्छी चीज है, पिछले एक साल में उन्होने अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया है, हालांकि उन्हें अभी और परिपक्व होने की जरुरत है, इसलिये उन्हें इंडिया ए में लगातार मौका दिया जा रहा है।

विजय ने किया प्रभावित
ऑलराउंडर विजय शंकर के बारे में बात करते हुए मुख्य चयनकर्ता ने कहा कि विजय शंकर को जितने भी मौके मिले हैं, उनमें उन्होने दर्शाया है कि उनके पास उस स्तर पर खेलने की क्षमता है, पिछले दो सालों से वो इंडिया ए के लिये विभिन्न दौरों पर अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं, लेकिन हमें ये देखना है कि वो टीम में किस तरह फिट बैठेंगे।

रहाणे का भी चांस
टेस्ट टीम के उपकप्तान सीमित ओवरों में लगातार अंदर-बाहर होते रहे हैं, विश्वकप टीम में रहाणे पर बोलते हुए मुख्य चयनकर्ता ने कहा घरेलू क्रिकेट में उन्होने अच्छा खेल दिखाया है, वो विश्वकप के लिये चुनी जाने वाली टीम में शामिल हो सकते हैं, फिलहाल नामों पर माथा-पच्ची जारी है।

टीम संयोजन
ऋषभ पंत की बल्लेबाजी स्टाइल को देखते हुए कई क्रिकेट एक्सपर्ट ने उन्हें टीम में शामिल करने की मांग कर रहे हैं, लेकिन धोनी और दिनेश कार्तिक के रुप में दो विकेटकीपर होने के बाद उनका प्लेइंग इलेवन में जगह पाना आसान नहीं है, यही हाल विजय शंकर और रहाणे के साथ भी हैं, कि उन्हें किनकी जगह पर मौका दिया जाए।