टीम इंडिया के तेज गेंदबाज के सिर में लगी सीधी बॉल, जान जाते-जाते बची, वीडियो वायरल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
अशोक डिंडा के सिर में चोट लगने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल भेजा गया, डॉक्टरों की देख-रेख में उनका एक्स-रे और सिटी स्कैन किया गया।

New Delhi, Feb 12 : टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज अशोक डिंडा के सिर में गेंद लगी है, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, दरअसल डिंडा सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी के लिये प्रैक्टिस कर रहे थे, वो गेंदबाजी कर रहे थे, बल्लेबाज ने गेंद को उन्हीं की तरफ मार दिया, गेंद सीधे जाकर उनके गिर में लगी, और वो धड़ाम से गिर पड़े। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अस्पताल में भर्ती
अशोक डिंडा के सिर में चोट लगने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल भेजा गया, डॉक्टरों की देख-रेख में उनका एक्स-रे और सिटी स्कैन किया गया, डॉक्टर ने बताया कि फिलहाल घबराने की कोई बात नहीं है, उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है, अगले कुछ दिन में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

सीधे सिर में लगी बॉल
बताया जा रहा है कि कोलकाता के ईडेन गार्डन मैदान पर पश्चिम बंगाल की टीम सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी के लिये प्रैक्टिस कर रही थी, तभी विवेक सिंह की गेंद सीधे डिंडा के सिर पर जाकर लगी, जिसकी वजह से वो मैदान में गिर पड़े, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया।

वीडियो हो रहा वायरल
ईडेन गार्डन में लगे कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, डॉक्टरों को कहना है कि जल्द ही तेज गेंदबाज एक बार फिर से फिट होकर मैदान पर वापसी करेंगे, फिलहाल पूरी रिपोर्ट के आने का इंतजार किया जा रहा है।

आईपीएल में नहीं मिला खरीददार
आपको बता दें कि रणजी ट्रॉफी में अशोक डिंडा ने 8 मैचों में सबसे ज्यादा 28 विकेट लिये थे, हालांकि आईपीएल 2019 में उन्होने कोई खरीददार नहीं मिला, ये दूसरा साल है, जब किसी भी फ्रेंचाइजी ने उन्हें खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें