2019 को लेकर पीएम मोदी के भाई का बहुत बड़ा दावा, बोले इतनी सीटें जीतेगी एनडीए और लौटेगी सत्ता में

लखनऊ में प्रियंका गांधी के रोड शो के बाद तमाम तरह की खबरें राजनीतिक गलियारों में सुर्खियों में हैं, एक खबर पीएम मोदी के बेहद करीबी शख्‍स से भी आई है । आगे पढ़े प्रधानमंत्री के भाई ने 2019 को लेकर क्‍या बयान दिया है ।

New Delhi, Feb 13 : प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी का परिवार ज्‍यादातर सुर्खियों से दूर ही रहता है । गाहे बगाहे कोई मीडिया के सामने आ गया तो अलग बात है । मंगलवार को प्रधानमंत्री के भाई प्रह्लाद मोदी मीडिया से रूबरू हुए । उन्‍होने मीडिया से बातचीत में आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बयान दिया । मोदी सरकार की वापसी पर भी प्रह्लाद मोदी खुलकर बोले । वहीं आने वाले चुनाव में प्रियंका गांधी क्‍या कमाल कर पाएंगी इस पर भी खुलकर अपनी राय दी ।

Advertisement

300 से ज्‍यादा सीटें आएंगी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी ने यहां मंगलवार को मीडिया से बात की और कहा कि भारतीय जनता पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी और नरेंद्र मोदी एक फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे । उन्‍होने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि जनता का दिल जीतने में मोदी कामयाब हुए हैं और उन्‍हें एक बार और मौका देने के लिए जनता तैयार है । देश में बीजेपी बहुमत से सरकार बनाएगी ।

Advertisement

प्रियंका फैक्‍टर नहीं चलेगा
वहीं नरेन्‍द्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी से जब ये सवाल पूछा गया कि क्‍या प्रियंका गांधी का राजनीति में प्रवेश कांग्रेस की किसी तरह मदद कर पाएगा । तो उन्‍हाने साफ शब्‍दों में कहा कि प्रियंका गांधी का राजनीति में प्रवेश चुनाव में कांग्रेस की मदद नहीं कर पाएगा। प्रियंका फैक्‍टर कांग्रेस के किसी काम नहीं आने वाला । 2019 में कांग्रेस को एक फिर हार का सामना करना पड़ेगा । देश में एक बार फिर कमल खिलेगा ।

Advertisement

2014 की तरह 2019 में भी बहुमत
प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी ने मेंगलुरु में हवाई अड्डे पर मीडिया से कहा कि मुझे यकीन है कि अगला आम चुनाव 2014 का दोहराव होगा। भाजपा को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के तौर पर एक और कार्यकाल मिलेगा। उन्‍होने कहा कि वो मोदी की वापसी को लेकर आश्‍वस्‍त हैं और कांग्रेस या दूसरे दल जितना भी जोर लगा लें वो पीएम मोदी के विजय रथ को नहीं रोक पाएंगे ।