बेटे आकाश अंबानी की शादी के कार्ड में खर्च हुए इतने करोड़, सामने आया वीडियो, इस थीम पर तैयार किया गया न्‍यौता

ईशा अंबानी की दिसंबर वेडिंग के बाद अब अंबानी परिवार अपने बेटे की शादी की तैयारियों में जुट गया है । शादी के कार्ड सामने आ चुके हैं, जिन्‍हें देखकर आपकी आंखें भी खुली की खुली रह जाएंगी ।

New Delhi, Feb 14 : देश के सबसे अमीर कारोबीरी मुकेश अंबानी के बेटे आकाश और श्लोका की शादी 9 मार्च को होने जा रही है । शादी का पहला न्‍यौता सोमवार को मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दिया गया, जिसके लिए परिवार मंदिर पहुंचा था । शादी के लिए बनाए गए इस न्‍यौते को खास डिजाइन में तैयार किया गया है । कई लेवल में बना ये कार्ड आपके होश उड़ा देगा । बेहद खूबसूरत राधा-कृष्‍ण थीम पर बना ये कार्ड एक प्‍यारी सी धुन के साथ खुलता है । बेटी ईशा का कारण जहां देवी लक्ष्‍मी की थीम पर बेस्‍ड था वहीं ये कार्ड आपको श्रीकृष्‍ण मय कर देगा ।

Advertisement

एक बॉक्‍स में है वेडिंग कार्ड
वेडिंग इनविटेशन एक खूबसूरत से बॉक्‍स में तैयार किया गया है । मलटी लेयर इस बॉक्‍स कोखोलते ही बेहद प्‍यारा भजन सुनाई देता है । कार्ड कहीं ज्‍यादा भव्‍य है, जिसकी एक-एक परत खुलते ही आपकी आंखें बस खुली की खुली रह जाएंगी । कार्ड में सबसे पहले राधा-कृष्ण का एक फोटो फ्रेम आता है, इसके साथ ही गणपति जी की भी तस्वीरें हैं । कार्ड खोलने के बाद भजन की धुन के साथ लाइट भी चमकती रहती है ।

Advertisement

भव्‍यता और भक्ति
वेडिंग कार्ड में पीले, गुलाबी, नीले, हरे और सफेद-लाल रंग का इस्तेमाल किया गया है । कार्ड में आकाश अंबानी के माता-पिता नीता और मुकेश अंबानी की हैंडराइटिंग में लिखा एक पत्र भी है, जिसमें वो अपने बेटे की शादी में आने का आग्रह कर रहे हैं । इसके बाद की लेयर्स में विवाह समारोह की जानकारी दी गई है । जानकारी के साथ कृष्‍ण लीला को बेहद ही खूबसूरत तरीके से उकेरा गया है । कार्उ में राधा-कृष्‍ण के भव्‍य दर्शन मनभावन हैं । ईशा अंबानी के कार्ड की कीमत जहां 3 लाख रुपए बताई गई थी वहीं इस कार्ड को भी इतनी ही कीमत के आसपास रखा गया है ।

Advertisement

9 से 11 मार्च तक चलेंगे फंक्‍शन
आपको बता दें वेउिंग इनवाइट में शादी की डेट 9 मार्च लिखी गई है । शादी के कार्यक्रम 11 मार्च तक चलेंगे । बता दें कि आकाश और श्लोका की वेडिंग फंक्शन्स तीन दिन तक चलेंगे। शादी 9 मार्च को एंटीलिया में होगी। वहीं, 11 मार्च को रिसेप्शन है। गौरतलब है कि इस शादी में बॉलीवुड से लेकर स्पोर्ट्स, पॉलिटिक्स और कारोबार जगत की कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी।

शादी से पहले बैचलर्स पार्टी
जानकारी है कि इस शाही शादी से पहले आकाश अंबानी अपने दोस्तों को स्विटजरलैंड में बैचलर्स पार्टी दे रहे हैं । पार्टी के लिए आकाश जल्द ही स्विटजरलैंड रवाना होंगे । बैचलर पार्टी 23 से 25 फरवरी तक चलेगी । इस पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल होंगे । रणबीर कपूर और करण जौहर के भी इसमें शामिल होने की खबर है । ये खास बैचलर पार्टी स्विटजरलैंड में St. Moritz में होगी । ईशा अंबानी की दिसंबर वेडिंग की ही तरह ये शादी भी सुपर ग्रैंड होने की उम्‍मीद है ।

https://www.instagram.com/p/Bt08TyXgjWX/?utm_source=ig_embed