पुलवामा हमले पर राहुल गांधी का बड़ा बयान, मनमोहन सिंह ने कहा ‘शोक का दिन’

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि आतंकियों के इस हमले से उनके दिल में चोट पहुंची है, मैं सुरक्षा बलों के परिवारों से कहना चाहता हूं, हम इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ खड़े हैं।

New Delhi, Feb 15 : पुलवामा में हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है, अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस पर चुप्पी तोड़ी है, उन्होने कहा कि हम सेना के साथ खड़े हैं, इस देश को कोई भी शक्ति तोड़ नहीं सकती, बांट नहीं सकती, कांग्रेस अध्यक्ष ने ये भी कहा कि पूरा का पूरा विपक्ष देश और सरकार के साथ खड़ी है, राहुल गांधी ने कहा कि आतंकवाद देश को बांटने और तोड़ने की कोशिश करता है।

Advertisement

आतंकवाद का मकसद देश को बांटा जाए
राहुल गांधी ने इस मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि ये बहुत भयानक त्रासदी है, आतंकवाद का एक ही मकसद होता है, देश को बांटा जाए, हमारे सुरक्षा बलों के खिलाफ इस तरह की हिंसा बेहद घृणित है, आपको बता दें कि दिल्ली के कांग्रेस मुख्यालय में राहुल गांधी ने मीडिया को संबोधित करते हुए ये बातें कही।

Advertisement

दिल में चोट पहुंची है
कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि आतंकियों के इस हमले से उनके दिल में चोट पहुंची है, मैं सुरक्षा बलों के परिवारों से कहना चाहता हूं, हम इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ खड़े हैं, हमारी पूरी शक्ति उनके साथ खड़ी है। पूरा विपक्ष देश और सरकार के साथ खड़ी है।

Advertisement

शोक का दिन
इस प्रेस वार्ता में पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह भी मौजूद थे, उन्होने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि आज शोक का दिन है, हमारे देश ने 40 वीर जवानों को खो दिया, हमारी प्राथमिक जिम्मेदारी ये है कि हम उन परिवारों के साथ खड़े हों, जिन्होने अपने बेटे खोये हैं, कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से जवानों और उनके परिवार के लोगों के साथ है।

पुलवामा में हमला
आपको बता दें कि गुरुवार करीब सवा तीन बजे आईईडी विस्फोट से सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया गया, जिसमें 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गये, इस हमले में 50 से ज्यादा जवान घायल भी हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस आतंकी हमले के बाद से पूरा देश गुस्से में है।