पीएम मोदी की वो 5 बातें, जिसने बढा दी है पाक की धड़कनें, बड़ी कीमत चुकानी होगी

पीएम मोदी ने कहा साथियों, पुलवामा हमले के बाद अभी जो मनःस्थिति और देश का माहौल है, वो दुख के साथ आक्रोश का है, ऐसे हमलों का देश डटकर मुकाबला करेगा।

New Delhi, Feb 15 : कश्मीर के पुलवामा में अर्ध सैनिक बल सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले से पूरा देश गुस्से में है, इस बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ऐलान किया है कि उन्होने भारतीय सैनिकों को खुली छूट दे दी है, पीएम ने कहा कि आतंकियों ने ये हमला कर बड़ी गलती कर दी है, उन्हें इसकी कीमत चुकानी होगी, पीएम के इस बयान के बाद पाकिस्तान में हडकंप मचा गया है, आइये आपको बताते हैं कि पीएम मोदी की वो पांच बातें जिसमें पाकिस्तान की धड़कनें बढा दी है।

Advertisement

बड़ी गलती कर दी है
पीएम मोदी ने शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि मैं आतंकी संगठनों और उनके सरपस्तों को कहना चाहता हूं, कि उन्होने बहुत बड़ी गलती कर दी है, मैं देश को भरोसा देता हूं कि इस हमले के पीछे जो भी ताकतें हैं, जो भी इस हमले के गुनहगार हैं, उन्हें इसकी बड़ी कीमत चुकानी होगी, उन्हें सजा अवश्य मिलेगी।

Advertisement

हर हमले का मुंहतोड़ जवाब
मोदी ने बिना नाम लिये कहा कि इस समय बड़ी आर्थिक बदहाली के दौर से गुजर रहे हमारे पड़ोसी मुल्क को ये लगता है कि वो ऐसी तबाही मचाकर भारत को बदहाल कर देंगे, वो अपने नापाक मंसूबों में कभी कामयाब नहीं होंगे, 130 करोड़ हिंदुस्तानी ऐसी हर साजिश हर हमले का मुंहतोड़ जवाब देंगे।

Advertisement

अलग-थलग पड़ा पाकिस्तान
पीएम ने कहा कि पूरे विश्व में अलग-थलग पड़ चुका हमारा पड़ोसी मुल्क अगर ये समझता है कि जैसे कृत्य वो कर रहा है, जिस तरह की साजिशें रच रहा है, उससे हमारे देश में अस्थिरता पैदा हो जाएगा, वो अपने मंसूबों में कामयाब हो जाएगा, तो वो बहुत बड़ी भूल कर रहा है।

लोगों में आक्रोश
मोदी ने कहा कि इस हमले की वजह से देश में जितना आक्रोश है, देशवासियों का खून खौल रहा है, मैं ये समझ रहा हूं, इस समय जो देश की अपेक्षाएं हैं, कुछ कर गुजरने की जो भावनाएं हैं, वो स्वाभाविक है, हमने सुरक्षा बलों के जवानों को खुली छूट दे दी है, हमें अपने देश के सैनिकों के शौर्य पर पूरा भरोसा है।
डटकर मुकाबला करेंगे
पीएम ने आगे बोलते हुए कहा कि साथियों, पुलवामा हमले के बाद अभी जो मनःस्थिति और देश का माहौल है, वो दुख के साथ आक्रोश का है, ऐसे हमलों का देश डटकर मुकाबला करेगा।