सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल, तो कप्तान विराट कोहली ने शहीदों के सम्मान में लिया बड़ा फैसला

ट्रोलर्स के लगातार हमले के बाद विराट कोहली को शायद अपनी गलती का एहसास हुआ, उन्होने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया।

New Delhi, Feb 16 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए फिदायीन हमले के बाद बड़ा फैसला लिया है, इस आतंकी हमले के बाद पूरा देश गुस्से में और शोक में है, कप्तान ने ट्विटर पर लिखा कि उनके फाउंडेशन द्वारा दिये जाने वाले इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर पुरस्कारों को तत्काल रद्द कर दिया गया है, ये कार्यक्रम अब बाद में आयोजित किया जाएगा।

Advertisement

विराट ने किया ट्वीट
टीम इंडिया के कप्तान ने शुक्रवार रात ट्विटर पर लिखा कि दुख के समय हम इस इवेंट को कैंसिल कर रहे हैं, जिसे आज (शनिवार) को होना था, शुक्रवार को विराट कोहली ने लिखा था कि पुलवामा हमले की खबर सुनकर स्तब्ध हूं, शहीद हुए जवानों के मेरी भावभीनी श्रद्धांजलि, और घायल जवानों के जल्द से जल्द ठीक के लिये दुआ करता हूं।

Advertisement

लोगों ने किया ट्रोल
गुरुवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के कुछ घंटे बाद ही विराट कोहली को एक ट्वीट की वजह से ट्रोल होना पड़ा था, दरअसल विराट ने ट्विटर पर एक प्रमोशनल ट्वीट को री-ट्वीट किया था, जिसके बाद कई यूजर्स भड़क गये, लोगों ने उन्हें पैसे के ऊपर देशभक्ति को वरीयता देने की सलाह दी, तो कुछ लोगों ने जमकर खरी-खोटी भी सुनाई।

Advertisement

विराट ने किया ट्वीट डिलीट
ट्रोलर्स के लगातार हमले के बाद विराट कोहली को शायद अपनी गलती का एहसास हुआ, उन्होने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया, हालांकि उससे पहले ही लोगों ने उस ट्वीट का स्क्रीन शॉट ले लिया था, सोशल मीडिया पर भारतीय कप्तान की खूब आलोचना की गई।

गुरुवार को हमला
आपको बता दें कि गुरुवार दोपहर के बाद पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आत्मघाती हमला हुआ, इस हमले में 40 जवान शहीद हो गये, तो 50 से ज्यादा घायल हैं, इस हमले ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है, लोगों का खून खौल रहा है, लोग पाकिस्तान के खिलाफ अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।