पीएम मोदी के भाई ने पाकिस्तान पर  बोला करारा हमला, भाई को लेकर कही बड़ी बात

शनिवार को प्रह्लाद मोदी अचानक चित्रकूट पहुंचे गये, प्रधानमंत्री के भाई को अचानक वहां देख सुरक्षाकर्मी भी हैरान रह गये, पहले तो लोगों को लगा कि वो मोदी के हमशक्ल हैं।

New Delhi, Feb 17 : पीएम नरेन्द्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी ने चित्रकूट के मंदिरों में माथा टेका, उन्होने पुलवामा हमले पर बोलते हुए कहा कि पाकिस्तान आतंकियों को बढावा देता है, सरकार को उनके खिलाफ कड़ा कदम उठाकर उन्हें सबक सिखाना चाहिये, उन्होने कहा कि पुलवामा की घटना ह्दय विदारक है, शहीदों के परिजनों को जितना कष्ट हो रहा होगा, उतनी ही पीड़ा उन्हें भी हो रही है।

Advertisement

अचानक पहुंचे चित्रकूट
शनिवार को प्रह्लाद मोदी अचानक चित्रकूट पहुंचे गये, प्रधानमंत्री के भाई को अचानक वहां देख सुरक्षाकर्मी भी हैरान रह गये, पहले तो लोगों को लगा कि वो मोदी के हमशक्ल हैं, लेकिन बाद में लोगों को पता चला कि वो पीएम नरेन्द्र मोदी के भाई हैं, जिसके बाद उनसे मिलने के लिये लोगों की भीड़ लग गई।

Advertisement

मत्था टेका
प्रह्लाद मोदी ने शनिवार शाम को सती अनुसूइया, गुप्त गोदावरी, स्फटिक शिला समेत कई मंदिरों में मत्था टेका, इसके साथ ही माथा टेकने के बाद वो कामदगिरी की परिक्रमा करने लगे। उन्होने कहा कि पुलवामा के शहीद जवानों को याद कर आंखें नम हो जाती है, जो कष्ट शहीद के परिजनों को हो रहा होगा, वैसी ही पीड़ा महसूस कर रहा हूं।

Advertisement

पाकिस्तान को सबक
पीएम के भाई ने आगे बोलते हुए कहा कि आतंकवादियों का पनाहगार बने पाकिस्तान को कड़ा सबक सिखाया जाना चाहिये, ताकि पाक को भी सबक मिले, वो उन आतंकियों के खिलाफ एक्शन ले सके, इसके साथ ही प्रह्लाद मोदी ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में फिर से नरेन्द्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे।

पुलवामा में हमला
आपको बता दें कि गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ने आत्मघाती हमला किया, जिसमें 40 जवान शहीद हो गये और 50 से ज्यादा घायल हो गये, इस आतंकी हमले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है।