पुलवामा हमले पर परेश रावल का बड़ा बयान, पागल कुत्तों को अपनी मौत मरने दो, टीवी चैनलों से की अपील

परेश रावल ने ट्विटर पर लिखा है कि उन पागल कुत्तों को हमारे घरों में रहने की अनुमति नहीं है, उन्हें अपनी मौत मरने दें।

New Delhi, Feb 19 :  पुलवामा आतंकी हमले को लेकर पूरा देश गुस्से में है, फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार भी अपना आक्रोश जाहिर कर रहे हैं, तो बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने की मांग भी उठने लगी है। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लॉइज के मुख्य सलाहकार अशोक पंडित ने बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों को पूर्ण रुप से प्रतिबंधित करने का निर्णय लिया है, बॉलीवुड एक्टर परेश रावल भी इस हमले से दुखी हैं, उन्होने भारतीय समाचार चैनलों से एक अपील की है।

Advertisement

चैनलों से अपील
बीजेपी सांसद और एक्टर परेश रावल ने भारतीय समाचार चैनलों से अपील करते हुए ट्वीट किया, कि वो अपने शो में किसी भी पाकिस्तानी मेहमान को ना बुलाएं और ना ही उनसे बातचीत करें, उन्होने ट्विटर पर लिखा है कि हमारे राष्ट्रीय समाचार चैनलों से विनम्र अपील है कि कृपया किसी भी पाकिस्तानी या आतंकियों से हमदर्दी रखने वाले किसी भारतीय को हमारी मातृभूमि के खिलाफ जहर उगलने के लिये आमंत्रित ना करें,

Advertisement

पागल कुत्तों के लिये जगह नहीं
परेश रावल ने आगे ट्वीट में लिखा है कि उन पागल कुत्तों को हमारे घरों में रहने की अनुमति नहीं है, उन्हें अपनी मौत मरने दें। आपको बता दें कि इससे पहले भी बॉलीवुड एक्टर ने गुस्सा जाहिर करते हुए ट्वीट किया था कि पुलवामा हमले के अपराधियों को सख्त और निर्णायक रुप से दंडित किया जाना चाहिये, बाहर और भीतर के दुश्मनों को भी खत्म किया जाए, हमारे जवानों के प्रति हमारी जिम्मेदारियां हैं।

Advertisement

शूटिंग रोक विरोध प्रदर्शन
बीते रविवार को मुंबई के गोरेगांव फिल्म सिटी में इस हमले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया, जिसमें वीरेन्द्र सहवाग, सुरेश रैना, हरभजन सिंह और वीवीएस लक्ष्मण समेत कई सितारे फिल्मसिटी में एक विज्ञापन की शूटिंग के लिये पहुंचे थे, लेकिन बीच में ही शूटिंग छोड़ ये सभी विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए।

ब्रह्मास्त्र की शूटिंग रोकी गई
सूत्रों के अनुसार महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग भी कुछ देर के लिये रोक दी गई थी, और शहीदों को श्रद्घांजलि दी गई, वहीं फिल्म संगठनों ने हिंदी फिल्मों में काम करने वाले किसी भी पाकिस्तानी कलाकार का पूरी तरह से बहिष्कार करने का फैसला लिया है।