कपिल शर्मा शो से बाहर होने पर सिद्धू ने कही ये बात, सामने आकर बताई पूरी सच्चाई

लोगों ने सोनी टीवी चैनल से अपील की थी, कि नवजोत सिंह सिद्धू को शो से बाहर किया जाए, दर्शकों की नाराजगी और गुस्से को देखते हुए सोनी टीवी ने सिद्धू को शो से हटाने का फैसला लिया।

New Delhi, Feb 19 : चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में जज की भूमिका निभाने वाले पूर्व क्रिकेटर और राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा हमले की निंदा करते हुए पाकिस्तान का बचाव किया था, उन्होने कहा था कि आतंकवाद का कोई देश नहीं होता है, भारत-पाक मसले का हल बातचीत से ही हो सकता है, इसके बाद सिद्धू की खूब आलोचना हुई थी, लोगों ने उनके बहिष्कार की धमकी दी थी।

Advertisement

शो से सिद्धू को निकाला गया
लोगों ने सोनी टीवी चैनल से अपील की थी, कि नवजोत सिंह सिद्धू को शो से बाहर किया जाए, दर्शकों की नाराजगी और गुस्से को देखते हुए सोनी टीवी ने सिद्धू को शो से हटाने का फैसला लिया, अब नवजोत की जगह अर्चना पूरन सिंह शो में जज की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

Advertisement

सिद्धू का बयान
सोनी टीवी चैनल द्वारा उन्हें शो से बाहर किये जाने के बाद अब सिद्धू का बयान सामने आया है, उन्होने कहा कि अभी तक उन्हें ऐसी कोई जानकारी नहीं दी गई है, वो अपने राजनैतिक कार्यों की वजह से कपिल के शो को समय नहीं दे पाये हैं, इसी वजह से दो एपिसोड्स में उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह को बुलाया गया था।

Advertisement

जानकारी नहीं
सिद्धू के मुताबिक उन्हें पंजाब विधानसभा के सेशन में हिस्सा लेना था, इसी वजह से उन्होने कपिल शर्मा शो को समय नहीं दे पाये, निर्माताओं ने उनकी जगह दो एपिसोड्स के लिये अर्चना को बुला लिया, मेरे पास इस बारे में बस इतनी ही जानकारी है, मुझे शो से हटा दिया गया है, अगर ये फैसला मेरे बयान की वजह से लिया गया है, तो भी मैं अपने बयान पर कायम हूं।

सिद्धू को हटाया गया
मालूम हो कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद सोशल मीडिया पर सिद्धू के खिलाफ अभियान चल रहा था, उन्हें शो से हटाने की मांग की जा रही थी, जिसके बाद शो के निर्माताओं ने उन्हें हटाने का फैसला लिया, सूत्रों का दावा है कि शो के निर्माता नहीं चाहते कि सिद्धू की वजह से शो की टीआरपी पर कोई नकारात्मक असर पड़े।