सिद्धू के बाद महबूबा मुफ्ती का बड़ा बयान, पाक को एक मौका मिलना चाहिये

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने इमरान खान के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वो उनके सबूत वाले बयान से असहमत हैं।

New Delhi, Feb 20 : पुलवामा हमले के बाद पूरा देश गुस्से में है, खासकर पाकिस्तान के प्रति लोगों में आक्रोश है, जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने इमरान खान के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वो उनके सबूत वाले बयान से असहमत हैं, पठानकोट मामले में भारत ने डोजियर सौंपा था, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया, हालांकि महबूबा मुफ्ती ने ये भी कहा कि इमरान खान को एक और मौका मिलना चाहिये।

Advertisement

पाक में घबराहट का माहौल
मालूम हो कि पुलवामा हमले के बाद भारत सरकार के रवैये से पाकिस्तान में घबराहट का माहौल है, यही वजह है कि 5 दिन बाद इमरान खान को सफाई देने के लिये सामने आना पड़ा, इमरान खान ने प्रेस कांफ्रेंस कर इस मामले में सफाई दी, साथ ही कहा कि अगर भारत सबूत दे, तो वो मामले में कार्रवाई करने को तैयार हैं।

Advertisement

पाक के खिलाफ रणनीति
14 फरवरी को हुए कायराना हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गये, इस हमले के बाद से भारत आक्रामक रुख अपनाये हुए हैं, भारत सरकार ने सबसे पहले पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा छिन लिया, इसके बाद जी-20 सम्मेलन में भी बाकी देशों से बात कर पाक को अलग-थलग करने की रणनीति पर काम करना शुरु कर दिया है।

Advertisement

बिना सबूत इल्जाम
आपको बता दें कि इमरान खान ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि बिना सबूत पाक पर इल्जाम लगाया जा रहा है, पाक को पुलवामा में आतंकी हमला कराकर क्या मिलता, हर बार पाकिस्तान पर इल्जाम क्यों लगाया जाता है, इमरान ने कहा कि भारत के पास कुछ सबूत है, तो दें, यदि सबूत मिलता है, तो कार्रवाई की गारंटी देता हूं, पुलवामा हमले में पाक का हाथ नहीं है, हम हर तरह के जांच के लिये तैयार हैं।

इमरान की गीदड़भभकी
बातों-बातों में इमरान खान ने भारत को गीदड़भभकी भी दे दी, उन्होने कहा कि यदि भारत सैन्य कार्रवाई करता है, तो पाक भी जवाब देने में सोचेगा नहीं, यदि हम पर युद्ध थोपा गया, तो हम करारा जवाब देंगे। इमरान खान ने कहा कि जंग शुरु करना तो आसान है, लेकिन खत्म करना हमारे हाथ में नहीं है, अगर ऐसा हुआ, तो ऊपरवाला ही जानें, कि नतीजा क्या होगा।