सिद्धू जैसी ‘अकल’ को ठिकाने लगाने वाला वीडियो, R J रौनक ने शब्‍दों से मारा करारा ‘तमाचा’, अभी देखें

आपको बता दें सिद्धू ने पुलवामा हमले में 40 जवानों के शहीद होने के बाद भी पाकिस्‍तान से बातचीत की सलाह दी थी । नवजोत सिंह सिद्धू अपने दोस्‍त इमरान खान की राजनीति चमकाने में जुटे हैं …

New Delhi, Feb 20 : आर जे रौनक के नए वीडियो ने आते ही तूफान मचा दिया है । विनाश काले विपरीत सिद्धू नाम से बनाए इस वीडियो में सिद्धू और उनके जैसी बयानबाजी करने वालों को आईना दिखाने की कोशिश की है । रौनक का ये वीडियो उस समय आया है जब सिद्धू देश में ही हीं बल्कि अपनी ही पार्टी में भी चहुंतरफा घिर गए हैं । पुलवामा हमले के बाद भी पाकिस्‍तान से बातचीत की वकालत करने वाले सिद्धू ये वीडियो जरूर देखें, शायद उन्‍हें इसके बाद बातचीत की जरूरत महसूस ना हो ।

Advertisement

सिद्धू पर तंज
करंट और विवादित विषयों पर आर जे रौनक फनतंत्र नाम से वीडियो बनाता है । इस बार वीडियो सिद्धू पर तंज कसा गया । सिद्धू के बयान को लेकर आर जे रौनक ने उन्‍हें जमकर कोसा । आपको बता दें सिद्धू ने पुलवामा हमले में 40 जवानों के शहीद होने के बाद भी पाकिस्‍तान से बातचीत की सलाह दी थी । नवजोत सिंह सिद्धू अपने दोस्‍त इमरान खान की राजनीति चमकाने में जुटे हैं, जबकि देश को अभी किसी ठोस कदम की उम्‍मीद है, जैसा कि सेना ने पिंगलाना में करके भी दिखाया ।

Advertisement

मल्लिका दुआ को भी लिया निशाने पर  
रौनक ने मल्लिका दुआ को भी निशाने पर लिया । आपको बता दें वरिष्‍ठ पत्रकार विनोद दुआ की बेटी मल्लिका दुआ ने एक वीडियो अपलोड कर कहा था कि शहीदों की मौत पर शोक मनाने की क्‍या जरूरत है और कितने दिन तक शोक मनाते रहोगे । मल्लिका ने कहा कि देश में आए दिन लोग तरह-तरह के कारणों से मरते क्‍या हम उन सब की मौत पर ऐसा ही दुख मनाते हैं । रौनक ने मल्लिका जैसी सोच रखने वालों का अपना मुंह बंद रखने की नसीहत दी है ।

Advertisement

लोग कर रहे हैं शेयर, लाइक
आर जे रौनक का ये वीडियो कुछ ही घंटे पहले अपलोड हुआ, देखते ही देखते वीडियो को जबरदस्‍त लाइक मिल रहे हैं । वीडियो पर आ रहे कमेंट भी खास हैं । यूजर्स वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं । साथ सिद्धू को समझदारी की बात की भी सलाह दे रहे हैं । वीडियो के कमेंट में कई लोगों ने सिद्धू को पाकिस्‍तान जाकर इमरान खान के लिए काम करने तक की सलाह दे डाली है । बहरहाल आर जे रौनक का ये वीडियो एकदम सही समय पर आया है ।