गंभीर के बाद टीम इंडिया का ये क्रिकेटर हुआ आगबबूला, कहा पाक के साथ हो आर-पार की लड़ाई

इसी साल आईसीसी विश्वकप होना है, जिसमें 16 जून को पाक से मैच खेला जाना है, इस पर लेग स्पिनर ने कहा कि ये फैसला बीसीसीआई को करना है कि पाक का बहिष्कार करना चाहिये या नहीं।

New Delhi, Feb 21 : टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेन्द्र चहल ने कहा कि पुलवामा जैसे हमले को खत्म करने के लिये देश को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिये। आपको बता दें कि चहल से पहले टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भी इस मामले पर बोलते हुए कहा था कि अब पाकिस्तान के बात नहीं बल्कि युद्ध के मैदान में आमना-सामना हो।

Advertisement

हो आर-पार की लड़ाई
चहल ने पुलवामा मामले पर बोलते हुए कहा कि इसे एक बार में ही खत्म कर देना चाहिये, हम इसे और बर्दाश्त नहीं कर सकते, हर तीन महीने में सुनने में मिलता है कि हमारे जवान आतंकी हमले में शहीद हो गये, हम इन चीजों को होने का इंतजार नहीं कर सकते, हमें चीजें करनी होगी और इसका आमने-सामने जवाब देना होगा, फिर चाहे इसका मतलब आर- पार की लड़ाई क्यों ना हो।

Advertisement

विश्वकप में पाक से खेलने पर फैसला
आपको बता दें कि इसी साल आईसीसी विश्वकप होना है, जिसमें 16 जून को पाक से मैच खेला जाना है, इस पर लेग स्पिनर ने कहा कि ये फैसला बीसीसीआई को करना है कि पाक का बहिष्कार करना चाहिये या नहीं, पाक के खिलाफ मुकाबले का फैसला बीसीसीआई और भारत सरकार द्वारा किया जाना चाहिये, एक या दो खिलाड़ी इस पर फैसला नहीं कर सकते।

Advertisement

आतंक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई
आगे बोलते हुए टीम इंडिया के स्पिनर ने कहा कि मुझे लगता है कि समय आ गया है, हमें आतंक के सरगनाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिये, उन्हें सबक सिखाना चाहिये, नहीं तो वो हमें ऐसे ही परेशान करते रहेंगे, इसलिये भारत को आर-पार की लड़ाई के लिये तैयार रहना चाहिये।

पाकिस्तान से ना खेलने की मांग जायज
मोदी सरकार में कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि जो लोग भी आईसीसी विश्वकप में पाक के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं, वो कुछ हद तक औचित्यपूर्ण हैं, उन्होने ये भी कहा कि मैं इतना कहने के अलावा क्रिकेट के मामलों पर ज्यादा टिप्पणी नहीं कर सकता, लेकिन जो लोग मांग उठा रहे हैं, उनका कहना ठीक है, चीजें सामान्य नहीं है, इसलिये पाक को हर स्तर पर बहिष्कार करना चाहिये।