शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी के शान में पढे कसीदे, बीजेपी की बात से तिलमिला जाएंगे शॉटगन

शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब से मौजूदा सांसद हैं, उन्होने पहले ही ऐलान कर रखा है कि चाहे परिस्थिति कैसी भी है, वो इसी सीट से चुनाव लड़ेंगे।

New Delhi, Feb 21 : पीएम नरेन्द्र मोदी ने हाल ही में बिहार की राजधानी पटना के लिये मेट्रो रेल प्रोजेक्ट की आधारशिला रखी थी, उन्होने बिहार के बरौनी में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये इस परियोजना की आधारशिला रखी थी, पटना में भी इसके लिये आयोजन किया गया था, जिसमें केन्द्रीय मंत्री हरदीप पुरी के साथ बिहार सरकार के कई मंत्री और विधायक शामिल हुए, लेकिन इसमें पटना साहिब सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को निमंत्रण नहीं दिया गया और ना ही वो पहुंचे, हालांकि इस प्रोजेक्ट के बाद शॉटगन ने मोदी और नीतीश कुमार की तारीफ की और शुक्रिया कहा।

Advertisement

चढा बिहार का सियासी पारा
बीजेपी के खिलाफ बागी तेवर रखने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने जब मोदी की तारीफ की, तो अचानक बिहार की सियासत गरमा गई, शॉटगन ने पीएम मोदी को इस प्रोजेक्ट के लिये शुक्रिया भी कहा है, हालांकि बीजेपी ने भी स्पष्ट कर दिया है कि बॉलीवुड एक्टक का यू-टर्न आम चुनाव में उनकी टिकट की गारंटी नहीं है।

Advertisement

खोल रखा है मोर्चा
आपको बता दें कि पिछले चार सालों से शॉटगन ने पार्टी हाईकमान और सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है, वो खुलकर सरकार की नीतियों के खिलाफ बयानबाजी करते हैं, लेकिन अब उन्होने मेट्रो प्रोजेक्ट के बाद सीएम नीतीश कुमार और पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्हें शुक्रिया भी कहा है।

Advertisement

टिकट की गारंटी नहीं
बिहार बीजेपी प्रमुख नित्यानंद राय ने कहा कि सच बोलने के लिये वो शत्रुघ्न सिन्हा के आभारी हैं, दुनियाभर में मोदी सरकार की तारीफ हो रही है, बीजेपी ऐसी पार्टी है, जो 130 करोड़ भारतीय लोगों में विश्वास करती है, जो भी पीएम के नेतृत्व में भरोसा जताता है, उस के साथ प्यार भरा बर्ताव किया जाता है, लेकिन पार्टी में बने रहना और यू-टर्न लेना शत्रुघ्न सिन्हा को टिकट की गारंट नहीं देता है।

पटना साहिब से चुनाव लड़ने का ऐलान
आपको बता दें कि शत्रुघ्न पटना साहिब से मौजूदा सांसद हैं, उन्होने पहले ही ऐलान कर रखा है कि चाहे परिस्थिति कैसी भी है, वो इसी सीट से चुनाव लड़ेंगे, अगर बीजेपी ने टिकट काटा, तो किसी अन्य दल या फिर निर्दलीय भी चुनावी मैदान में उतर सकते हैं, इन दिनों शॉटगन की नजदीकियां लालू परिवार से किसी से छुपी नहीं है, कहा जा रहा है कि आम चुनाव में वो महागठबंधन के प्रत्याशी हो सकते हैं।