सिद्धू को कपिल शर्मा शो से हटाने पर सामने आये सलमान खान, चैनल को ये कहकर रोक दिया

कपिल के इस शो में सलमान खान का बहुत सारा पैसा लगा है, अभी तक शो टीआरपी के लिहाज से अच्छा चल रहा है, लेकिन एक बार फिर सिद्धू की वजह से सुर्खियों में है।

New Delhi, Feb 21 : पुलवामा आतंकी हमले पर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान का बचाव किया था, जिस पर खूब बवाल हो रहा है, दर्शकों का कहना है कि सिद्धू को कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो से बाहर निकाला जाए, नहीं तो शो का बहिष्कार किया जाएगा, हालांकि तमाम न्यूज चैनलों ने दावा किया कि सिद्धू को शो से बाहर कर दिया गया है, लेकिन अब कहा जा रहा है कि शो के निर्माता और चैनल अब भी इस बात पर चर्चा कर रहे हैं।

Advertisement

सलमान खान का दखल
इस मामले में अब बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने भी दखल दिया है, दबंग खान का कहना है कि चैनल को कोई भी फैसला लेने से पहले मामले को शांत होने देना चाहिये, उसके बाद उस पर फैसला लेना चाहिये, नवजोत सिंह सिद्धू आने वाले कुछ एपिसोड्स में नहीं दिखेंगे, रिपोर्ट के मुताबिक उनकी वापसी की संभावना दिख रही है।

Advertisement

चैनल ने हटाने का लिया था फैसला
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अभियान चलाया था कि सिद्धू को शो से बाहर निकाला जाए, नहीं तो वो शो का बहिष्कार करेंगे, आनन-फानन में चैनल ने शो के निर्माता से बात करते हुए उन्हें शो से हटाने का फैसला ले लिया, अब शो के निर्माता सलमान खान बीच में आ गये हैं, उन्होने इस मामले को कुछ दिन होल्ड रखने को कहा है, दरअसल सलमान भी सिर्फ एक शख्स की वजह सो शो को मुश्किल में डालना नहीं चाहते हैं।

Advertisement

सलमान का लगा है पैसा
मालूम हो कि कपिल के इस शो में सलमान खान का बहुत सारा पैसा लगा है, अभी तक शो टीआरपी के लिहाज से अच्छा चल रहा है, लेकिन एक बार फिर सिद्धू की वजह से सुर्खियों में है, ऐसे में शो से जुड़ा हर आदमी चाहता है कि एक की वजह से मुश्किल खड़ी ना हो, हाल ही में कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू में सिद्धू की तरफदारी की थी।

ठोस हल निकले
कपिल शर्मा ने कहा था कि मुझे लगता है कि कोई ठोस हल निकालना चाहिये, ये तो छोटी चीजें है कि उन्हें बैन कर दो, सिद्धू जी को शो से बाहर कर दो, आप मुझे बताओ कि अगर उन्हें शो से निकालने से इस मसले का हल हो जाता है, तो सिद्धू जी इतने समझदार हैं, कि वो बिना निकाले ही शो खुद छोड़कर चले जाएंगे।