‘आधुनिक जयचंद’ पर स्मृति ईरानी का बड़ा हमला, इशारों में कह दी बड़ी बात

स्मृति ईरानी ने सिद्धू का नाम तो नहीं लिया, लेकिन स्पष्ट शब्दों में उन्होने कहा कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को जो लोग दोस्त बता और मान रहे हैं, वो आधुनिक भारत के जयचंद हैं।

New Delhi, Feb 21 : मोदी सरकार की फायरब्रांड मंत्री स्मृति ईरानी ने बिना नाम लिये कांग्रेस नेता सिद्धू पर निशाना साधा है, उन्होने बुधवार को कहा कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को अपना दोस्त बताने वाले लोग आधुनिक भारत के जयचंद हैं, केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि भारतीय होने के नाते मेरा ये सोचना है कि बीमार इरादों वाले हर पाकिस्तानी को उचित सबक सिखाया जाना चाहिये।

Advertisement

देश की जनता सबक सिखाएगी
स्मृति ईरानी ने सिद्धू का नाम तो नहीं लिया, लेकिन स्पष्ट शब्दों में उन्होने कहा कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को जो लोग दोस्त बता और मान रहे हैं, वो आधुनिक भारत के जयचंद हैं, देश की जनता ऐसे जयचंदों को समय आने पर जरुर सबक सिखाएगी, जो दुश्मन देश से दोस्ती निभा रहे हैं।

Advertisement

सेना को पूरी छूट
आपको बता दें कि जयचंद ने 1192 ई. में पृथ्वीराज चव्हाण को युद्ध के समय धोखा दिया था और दुश्मन मोहम्मद गौरी से जा मिला था, केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी ने सेना को पाकिस्तान और आतंकियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के लिये पूरी छूट दे दी है, हमें अपने देश की सेना पर पूरा भरोसा है, वो शहीदों की शहादत का बदला जरुर लेंगे।

Advertisement

सबूत मांगने पर कही ये बात
स्मृति ईरानी ने इमरान खान द्वारा पुलवामा हमले पर पाकिस्तान के हाथ होने पर सबूत मांगने की बात पर कहा कि मुंबई 26/11 आतंकी हमले में हाफिज सईद के मास्टरमाइंड होने के सबूत सौंपे गये थे, पठानकोट हमले का भी सबूत दिया गया था, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई, इसलिये पाकिस्तान फिर से सबूत मांगने का ढोंग ना करे।

सवाल की प्रासंगिकता नहीं
आईसीसी विश्वकप में पाकिस्तान के खिलाफ क्रिकेट मैच खेले जाने के सवाल पर स्मृति ने कहा कि इस सवाल की कोई प्रासंगिकता नहीं है, पाकिस्तान को हर मंच और हर स्तर पर अलग-थलग करने की कोशिश जारी है, साथ ही इस हमले का भी बदला लिया जाएगा।