रोहित शर्मा ने बीवी के साथ पोस्ट की तस्वीर, तो चहल ले रहे थे मजे, गब्बर के कमेंट से बोलती बंद

रोहित शर्मा ने जैसे ही ये पोस्ट किया, लोगों ने उस पर कमेंट और लाइक करना शुरु कर दिया, कई लोगों ने तस्वीर की तारीफ करते हुए लिखा कि आप दोनों की जोड़ी करोड़ों में एक है।

New Delhi, Feb 22 : टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहते हैं, वो अपनी पत्नी रितिका और बेटी समायरा के साथ तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं, न्यूजीलैंड सीरीज खत्म होने के बाद हिटमैन ने अपनी बेटी के साथ तस्वीर पोस्ट की थी, जहां समायरा उनकी गोद में सो रही थी, इस तस्वीर को कई लोगों ने पसंद किया था, ये तस्वीर खूब वायरल हुई थी।

Advertisement

पत्नी के साथ तस्वीर
इस बार हिटमैन ने रितिका के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की है, इस तस्वीर में दोनों एक नामी ब्रांड की घड़ी पहने नजर आ रहे हैं, दोनों अपनी घड़ी दिखाते हुए मुस्कुरा रहे हैं, हिटमैन ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है कि एक ऐसी पत्नी ढूढिये जिसके साथ अपनी घड़ी बदल सकते हैं।

Advertisement

लोग करने लगे कमेंट
रोहित शर्मा ने जैसे ही ये पोस्ट किया, लोगों ने उस पर कमेंट और लाइक करना शुरु कर दिया, कई लोगों ने तस्वीर की तारीफ करते हुए लिखा कि आप दोनों की जोड़ी करोड़ों में एक है, तो एक यूजर ने लिखा, कि आपकी जोड़ी सलामत रहे, रोहित की इस तस्वीर पर चहल ने भी कमेंट किया है।

Advertisement

चहल ने किया कमेंट
सलामी बल्लेबाजी के इस पोस्ट पर स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल ने तुरंत कमेंट किया, उन्होने लिखा कि मेरी घड़ी कहां हैं, इसके तुरंत बाद चहल को जवाब देते हुए रोहित के सलामी जोड़ीदार शिखर धवन उर्फ गब्बर ने भी कमेंट किया, गब्बर का कमेंट पढ लोग लोट-पोट होने लगे।

धवन का किया कमेंट
शिखर धवन ने चहल के कमेंट पर लिखा कि मुझे लगता है कि कहीं तुझे ये दोनों गोद ना ले लें, इस कमेंट पर हजारों लोग अब तक लाइक कर चुके हैं, तो सैकड़ों लोगों ने कमेंट किया है। चहल अकसर रोहित और रितिका की तस्वीर पर मजाकिया ढंग से कमेंट करते रहते हैं, लेकिन इस बार धवन ने कमेंट कर उनकी चुटकी ले ली।