सोशल मीडिया पर पाकिस्‍तान की ‘इंटरनेशनल बेइज्‍जती’ कर रहा है ये अफगानी पठान, ये नहीं देखा तो क्‍या देखा

पुलवामा हमले के बाद सोशल मीडिया पर काफी कुछ आ रहा है, ऐसा ही एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है । खुद को अफगानिस्‍तान का बताने वाले इस शख्‍स ने पाकिस्‍तान का आईना दिखा दिया है ।

New Delhi, Feb 23 : पुलवामा हमले को लेकर पूरी दुनिया पाकिस्‍तान को घेर रही है, वहीं पड़ोसी मुल्‍क अफगानिस्‍तान भी पीछे नहीं । सोशल मीडिया पर भारत के समर्थन में एक शख्‍स का वीडियो खासा वायरल हो रहा है । मुख्तार अहमद नाम के इस शख्‍स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है । इस वीडियो में वो लगातार पाकिस्‍तान पर जुबानी हमले कर उन्‍हें भारत से माफी मांगने की नसीहत देता नजर आ रहा है । इस अफगानी पठान की बातें सुनकर आपको भी हंसी आ जाएगी ।

Advertisement

पाकिस्‍तान को दिखाई औकात
इस अफगानी पठान ने अपने वीडियों में पाकिस्‍तान को आईना दिखाने का काम किया है ।अफगानी पठान इस वीडियो में कहता हुआ नजर आ रहा है कि पाकिस्‍तान हिंदुस्‍तान से किसी भी मुकाबले में जंग करने लायक नहीं है । हिंदुस्‍तान हर मामले में पाकिस्‍तान से सौ कदम आगे है । अफगानी पठान ने पाकिस्‍तानियों को होश में आने की सलाह दी ।

Advertisement

पूछ डाले सवाल
अफ्रानी पठान ने पाकिस्‍तानियों से सवाल किया कि जरा वो एक बार बताएं कि 70 साल पहले उनकी हैसियत क्‍या थी, उनका वजूद तक नहीं थी दुनिया में । वो अफगानिसतान और हिंदुस्‍तान से आया है तो दोनों देशों से जरा बचकर रहे । आवाज ऊंची ना करें । अफगानी पठान ने ये वीडियो इमरान खान के भाषण के बात बनाया है । वीडियो में पठान बार-बार हंसता हुआ नजर आ रहा है ।

Advertisement

पाकिस्‍तानी को लगी मिर्ची
अफगानी पठान का ये वीडियो सोशल मीउिया पर खासा वायरल हो रहा है । ट्विटर, फेसबुक, यूट्यूब हर जगह ये वीडियो अफगान से आया है, पाकिस्‍तान को सबक सिखाने वाले वीडियो के रूप में दिखाया जा रहा है । मुख्तार नाम के इस शख्‍स का वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है । आगे देखिए ये मजेदार वीडियो ।

पठान फिर से।।कसम से पाकिस्तान को खून के आंसू रूलाएगा ये।।

Posted by पंचायती जाट on Friday, February 22, 2019

Afghani Pathan muslim, true friend of india, giving Pakistan reply in suitable language after Pulwama attack in Kashmir. Good video.

Posted by Rkkatiyar Raj on Friday, February 22, 2019