पाक कलाकारों पर बैन के समर्थन में विद्या बालन का झन्‍नाटेदार बयान, पैरवी करने वाले चुप हो जाएंगे

विद्या दो टूक शब्‍दों में कहा कि पाक के साथ अब किसी तरह के साथ को बढ़ावा नहीं दिया जा सकता । अब बहुत हो गया है ।

New Delhi, Feb 23 : पुलवामा हमले के बाद से पाकिस्‍तान को लेकर पूरे देश में गुस्‍से का माहौल है । बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं । गुस्‍से की पहली किश्‍त के रूप में पाक कलाकारों पर बैन हमेशा ही होता आया है । इस बार भी हमले के बाद पाक कलाकारों को भारत में बैन कर दिया गया । हालांकि इस बैन पर मिले जुले स्‍वर भी सुनाई देते हैं, कुछ खास अवॉर्ड वापसी वाले कलाकार हैं जो बैन को सही नहीं मानते लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो ऐसे मामलों में सामने आकर कहते हैं कि अब बहुत हुआ, हमारा ही नमक खाकर हमसे गद्दारी नहीं चलेगी ।

Advertisement

विद्या बालन का तीखा बयान
पुलवामा हमले के बाद पाक कलाकारों के बैन को लेकर कई बयान आ रहे हैं । अभिनेत्री विद्याबालन से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्‍होने बेबाक होकर इस मुद्दे पर अपनी राय रखी और इस कदम को जरूरी बताने से बिलकुल भी नहीं झिझकीं । विद्या दो टूक शब्‍दों में कहा कि पाक के साथ अब किसी तरह के साथ को बढ़ावा नहीं दिया जा सकता । अब बहुत हो गया है ।

Advertisement

अब बहुत हुआ
विद्या बालन ने पाकिस्तानी कलाकारों संग काम करने को लेकर साफ कहा – ”मुझे लगता है कि अब निर्णायक कदम उठाने का समय आ गया है । वैसे तो कला में सीमा नाम की कोई चीज नहीं होती, मगर इस बार मुझे लगता है कि अब बहुत हो गया ।” विद्या बालन ही नहीं कई और सेलिब्रिटीज ने भी पाक कलाकारों के भारत में बैन को सही ठहराया है ।

Advertisement

इन फिल्‍मों की रिलीज रोकी गई
आपको बता दें पुलवामा हमले के बाद बॉलीवुड की ओर से एक बड़ा कदम उठाते हुए आने वाली फिल्‍मों की रिलीज पाकिस्‍तान में रोक दी गई । जिनमें टोटल धमाल, गली बॉय, लुका छुपी, नोटबुक और कबीर सिंह जैसी फिल्में शामिल हैं । पहले ये फिल्‍में पाकिस्‍तान में भी रिलीज होनी थी लेकिन अब विरोध स्‍वरूप इनकी रिलीज को रोक दिया गया है । पाक में भारतीय फिल्‍मों का एक बड़ा बाजार है, इन फिल्‍मों की रोक से पाक को भी बड़ा नुकसान होगा । बहरहाल विद्या बालन ने साफ कर दिया है कि पाक का ये रवैया बॉलीवुड को भी मंजूर नहीं, आतंकवाद किसी भी सूरत में बर्दाश्‍त नहीं ।