पुलवामा हमले पर खौला ओवैसी का खून, पाकिस्तान को ललकारा, इमरान को सुनाई खरी-खोटी

ओवैसी ने दो टूक शब्दों में कहा कि पुलवामा हमले के लिये पाकिस्तानी सरकार, फौज और आईएसआई जिम्मेदार है, हम पाक के वजीर ए आजम से कहना चाहते हैं कि टीवी कैमरों के सामने बैठकर भारत को संदेश ना दें।

New Delhi, Feb 25 : पुलवामा हमले के बाद पूरे देश में गुस्सा है, अब एआईएमआईएम नेता अस्सुद्दीन ओवैसी ने पाक को जमकर खरी-खोटी सुनाई है, आतंकवाद के मसले पर उन्होने पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ को शराफत का नकाब हटाने की नसीहत दी, तो इस हमले की जिम्मेदारी लेने वाले आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद को जैश ए शैतान कहा। इतना ही नहीं ओवैसी ने मसूद अजहर को मौलाना नहीं बल्कि शैतान का चेला बताया।

Advertisement

पाक सरकार पर बरसे
सांसद ने पाकिस्तानी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा ये हमला पाक सरकार, पाक आर्मी और आईएसआई के इशारे पर किया गया है, मालूम हो कि इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गये थे, तो करीब 40 से ज्यादा घायल हैं, घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

Advertisement

पाक को हिदायत
मुंबई में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने पाक को हिदायत देते हुए कहा कि हमारे देश में कई मसलों पर राजनीतिक दलों में एकता नहीं है, सबके विचार अलग-अलग हैं, लेकिन जब देश की बात आती है, तो हम एक हैं, पाक को भारत में रहने वाले मुसलमानों की चिंता करने की जरुरत नहीं है, साल 1947 में हमने जिन्ना को ठुकराते हुए पाक के बजाय भारत को चुना था।

Advertisement

पाकिस्तानी मंत्री को जवाब
ओवैसी ने आगे बोलते हुए कहा कि पाक के एक मंत्री ने गीदड़भभकी देते हुए कहा कि वो जवाब देंगे, तो भारत के मंदिरों में घंटिया बजना बंद हो जाएगी, तो मैं उनसे कहना चाहता हूं, कि जब तक इस देश के मुसलमान जिंदा हैं, तो मस्जिदों से अजान और मंदिरों से घंटियों की आवाज बंद नहीं होगी, यही हमारे देश की खूबसूरती है, जिससे पड़ोसी मुल्क परेशान है, इस देश में सभी मिल जुलकर रहते हैं, जैसे ही देश की बात आती है, तो सभी एक हो जाते हैं।

ढोंग करना बंद करें इमरान खान
ओवैसी ने दो टूक शब्दों में कहा कि पुलवामा हमले के लिये पाकिस्तानी सरकार, फौज और आईएसआई जिम्मेदार है, हम पाक के वजीर ए आजम से कहना चाहते हैं कि टीवी कैमरों के सामंने बैठकर भारत को संदेश ना दें, आपने इसे शुरु किया है, ये कोई पहला हमला नहीं है, पठानकोट और उरी के लिये भी आप जिम्मेदार हैं, इमरान खान मासूमियत का ढोंग करना बंद करें।