जन्नत में हड़कंप, अगर स्थिति नहीं संभाली तो जहन्नुम बन जाएगा

जन्नत के प्रबंधकों को लग रहा है कि अगर नए और पुराने दोनों आतंकवादियों ने हूरों की सप्लाई पूरी न होने पर बम फोड़ने शुरू कर दिए, तो उनका जन्नत आज ही जहन्नुम बन जाएगा।

New Delhi, Feb 26 : सूत्रों के मुताबिक, पीओके स्थित आतंकवादी कैम्पों पर भारतीय सेना की कार्रवाई में 300 आतंकवादियों के मारे जाने के बाद जन्नत में हड़कंप मच गया है। जन्नत के प्रबंधकों के लिए प्रति आतंकवादी 72 हूरों के हिसाब से अचानक से 21,600 हूरों का प्रबंध करना मुश्किल साबित हो रहा है। नतीजतन सभी 300 आतंकवादी जन्नत के गेट पर ही लेट गए हैं और धमकी दी है कि अगर जल्द से जल्द उन्हें 72-72 हूरें मुहैया नहीं कराई गईं, तो वे बम धमाके करके जन्नत को भी तहस-नहस कर देंगे।

Advertisement

उनकी धमकी से घबराए जन्नत के प्रबंधकों ने पुराने आतंकवादियों से अपील की है कि जब तक नई हूरों की सप्लाई पूरी नहीं होती, तब तक वे जो 72-72 हूरें पहले से ही भोग रहे हैं, उन्हें इन नए आतंकवादियों को भोगने के लिए दे दें। लेकिन उनकी इस अपील से बात और बिगड़ गई और पुराने आतंकवादी भी भड़क उठे हैं। उनका कहना है कि यह उनसे किए गए वादे के ख़िलाफ़ है। धरती पर उनसे कहा गया था कि उन्हें जो हूरें मुहैया कराई जाएंगी, उन्हें कोई अन्य शेयर नहीं करेगा। अब पुराने आतंकवादी भी जन्नत में बम फोड़ने की धमकी दे रहे हैं।

Advertisement

हालात ऐसे बन गए हैं कि जन्नत के प्रबंधकों को लग रहा है कि अगर नए और पुराने दोनों आतंकवादियों ने हूरों की सप्लाई पूरी न होने पर बम फोड़ने शुरू कर दिए, तो उनका जन्नत आज ही जहन्नुम बन जाएगा। अब उन्होंने इमरान खान को संदेशा भेजा है कि अपनी कुछ नई-पुरानी पटरानियां जल्दी से जल्दी यहां भेजो, ताकि इन नए आतंकवादियों के लिए हूरों का इंतज़ाम पूरा किया जा सके।
इधर भारत में 133 करोड़ लोग इसी धरती पर जन्नत जैसा आनंद प्राप्त कर रहे हैं और सभी एक सुर में एक ही नारा लगा रहे हैं- जय हिन्द। जय हिन्द की सेना।

(वरिष्ठ पत्रकार अभिरंजन कुमार के फेसबुक वॉल से साभार, ये लेखक के निजी विचार हैं)
Advertisement