लालू यादव की पार्टी के नेता ने सर्जिकल स्ट्राइक-2 पर उठाये सवाल, बयान से सियासी भूकंप मचना तय

राजद उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा कि कश्मीर समस्या का हल तब तक नहीं हो सकता, जब तक कश्मीरियों को भरोसे में नहीं लिया जाएगा।

New Delhi, Feb 26 : इंडियन एयरफोर्स ने मंगलवार सुबह पुलवामा आतंकी हमले का बदला लेते हुए पीओके में घुसकर आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया, इस कार्रवाई पर जहां देश की जनता खुश है, वहीं राजद राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने इसी राजनीतिक करार दिया है, लालू की पार्टी के नेता ने कहा कि ये कार्रवाई पुलवामा हमले को लेकर नहीं बल्कि चुनाव के मद्देनजर की गई है।

Advertisement

क्या कहा शिवानंद तिवारी ने
राजद उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा कि कश्मीर समस्या का हल तब तक नहीं हो सकता, जब तक कश्मीरियों को भरोसे में नहीं लिया जाएगा, उन्होने आगे बोलते हुए कहा कि पाकिस्तान का निर्माण ही हुआ है भारत के विरोध से, इस जहर को स्ट्राइक से खत्म नहीं कर सकते।

Advertisement

पाक कश्मीर को इस्तेमाल कर रहा
राजद के वरिष्ठ नेता ने आगे बोलते हुए कहा कि पड़ोसी मुल्क कश्मीर को इस्तेमाल कर रहा है, जब तक कश्मीर को ठीक नहीं किया जाएगा, कश्मीरियों को भरोसे में नहीं लिया जाएगा, तब तक सीमा पर शांति स्थापित नहीं होगी, उन्होने कहा कि पुलवामा जैसे हमले होते रहेंगे।

Advertisement

पीओके में घुसकर मारा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय वायुसेना के 12 मिराज-2000 लड़ाकू विमानों ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया है, वायुसेना के मिराज-2000 ने पीओके में घुसकर जैश के आतंकी ठिकानों पर 1000 किलो से ज्यादा बम गिराये, इस हमले में कई आतंकी ठिकानों के साथ-साथ उनके लांच पैड भी तबाह हो गये हैं।

डोभाल ने दी पीएम को खबर
रिपोर्ट के अनुसार तीन जगहों पर एयरफोर्स ने बड़ी कार्रवाई की है, बालाकोट, चकोटी और मुजफ्फराबाद में आतंकी कैंप तबाह किये गये हैं, एनएसए अजित डोभाल ने मोदी को इस हमले की पूरी जानकारी दी है, पीएमओ में होम मिनिस्टर, डिफेंस मिनिस्टर और एनएसए के साथ पीएम मोदी की बैठक जारी है।