एयरस्‍ट्राइक पर आया ओवैसी का जबरदस्‍त बयान, सुनकर पाकिस्‍तानियों की रूह कांप उठेगी

ओवैसी ने दिल खोलकर मोदी सरकार की तारीफ की और कहा कि पुलवामा में हुए कायराना हमले के बाद भारत को अपनी सुरक्षा में इस जवाबी हमले का पूरा हक था । ओवैसी ने ये भी कहा कि भारत की ओर से की गई ये कार्रवाई सिर्फ आतंक के खिलाफ थी, जो वाजिब है ।

New Delhi, Feb 27 : मंगलवार की सुबह भारतीयों के बीच खुशी की लहर लाई । न्‍यूज चैनल्‍स से पता चला कि भारतीय सेना के 12 मिराज पड़ोसी मुल्‍क की सीमा में 80 किमी. तक चले गए और वहां मौजूद आतंक के बड़े ठिकानों को मार गिराया है । भारतीय वायुसेना की ओर से की गई इस बड़ी कार्रवाई ने भारतीयों के चेहरे पर मुस्‍कान ला दी । देशभक्ति के जज्‍बे से दिल भर उठा, सोशल मीडिया पर सरकार और वायुसेना की तारीफ में ट्वीट्स, वीडियोज उमड़ पड़े । राजनीति गलियारों से भी एक सुर में इस कार्रवाई की प्रशंसा की गई ।

Advertisement

ओवैसी ने भी कहा- भारत को था पूरा हक
मोदी सरकार से ज्‍यादातर मामलों में इत्‍तेफाक ना रखने वाले AIMIM, ऑल इंडिया मजलिस एइत्तेहादुल मुस्लमीन के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने भी इस कार्रवई की तारीफ की । भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक के बाद ओवैसी ने दिल खोलकर मोदी सरकार की तारीफ की और कहा कि पुलवामा में हुए कायराना हमले के बाद भारत को अपनी सुरक्षा में इस जवाबी हमले का पूरा हक था । ओवैसी ने ये भी कहा कि भारत की ओर से की गई ये कार्रवाई सिर्फ आतंक के खिलाफ थी, जो वाजिब है ।

Advertisement

सरकार से ऐसी ही उम्‍मीदें : ओवैसी
एआईएमआईएम नेता ओवैसी ने यूनाइटेड नेशंस के आर्टिकल-51 का हवाला दिया, और कहा कि भारतीय वायुसेना ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों को निशाना बनाकर केवल आत्‍मरक्षा में कदम उठाया है । उन्‍होने कहा कि भारत की सरकार से ऐसी ही उम्‍मीद थी । सरकार ने ये कदम उठाकर बहुत ही अच्छा काम किया है । आतंकवाद से परेशान देशों को इस बात का पूरा अधिकार है कि वो अपने देश की रक्षा में ऐसे कदम उठाएं ।

Advertisement

मसूद अजहर को कहा था शैतान का बच्‍चा
ओवैसे ने एक दिन पहले ही दिए अपने बयान में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को शराफत

https://www.youtube.com/watch?v=p74K81vthXg

का नकाब हटाने की नसीहत दी थी । उन्‍होने पुलवामा हमले की जिम्मेदारी लेने वाले जैश-ए-मोहम्मद को ‘जैश-ए-शैतान’ यानी कि शैतान का बच्‍चा कहा था । ओवैसी ने मसूद अजहर को मौलाना नहीं बल्कि शैतान का चेला करार दिया । ओवैसी ने साफ कहा था कि ये हमला पाकिस्तान सरकार के इशारे पर हुआ है, जिसमें पाकिस्तान की आर्मी और ISI मिले हुए हैं । भारत को इस हमले का कड़ा जवाब देना ही चाहिए ।