कुछ लोगों को एयर स्ट्राइक पच नहीं रहा, सपा नेता ने कही खून खौला देने वाली बात

सपा नेता बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिये पहुंचे थे, उन्होने बीजेपी पर निशाना साधते-साधते वायुसेना की इस कार्रवाई को भी झूठा बता दिया।

New Delhi, Feb 27 :  पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने पीओके में घुसकर जैश को ठिकानों पर हमला किया, बताया जा रहा है कि तड़के सुबह साढे तीन बजे एक साथ 12 मिराज-2000 लड़ाकू विमानों ने बालाकोट में आतंकियों के बड़े ठिकानों पर हमला किया, और उसे पूरी तरह से तहस-नहस कर दिया।

Advertisement

एयर स्ट्राइक पच नहीं रहा
वायुसेना के जवाबी कार्रवाई का कुछ लोग प्रशंसा कर रहे हैं, तो कुछ लोगों को ये पच नहीं रहा है, समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह ने वायुसेना की इस कार्रवाई को झूठा कहा है। वैसे उनकी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस कार्रवाई को लेकर सेना के जवानों को सलाम किया है।

Advertisement

बीजेपी झूठ बोलने वालों की पार्टी
सपा नेता ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी झूठ बोलने वालों की पार्टी है, विनोद कुमार ने दावा करते हुए कहा कि बीजेपी ने पाकिस्तान से बात कर वहां खाली मकानों पर बम गिराये हैं, इस एयर स्ट्राइक में कोई भी आतंकी नहीं मारा गया है, बस झूठ बोल कर माहौल बनाया जा रहा है।

Advertisement

वायुसेना की कार्रवाई झूठी
सपा नेता बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिये पहुंचे थे, उन्होने बीजेपी पर निशाना साधते-साधते वायुसेना की इस कार्रवाई को भी झूठा बता दिया, उन्होने कहा कि वायुसेना ने कोई स्ट्राइक नहीं किया है, जब कोई स्ट्राइक ही नहीं हुआ, तो फिर आतंकियों की मौत की खबर भी झूठी है।

सेना के शौर्य का अपमान
समाजवादी पार्टी के नेता के इस बोल के बाद गोंडा बीजेपी सांसद कीर्तिवर्धन सिंह ने कहा कि विपक्ष हमेशा ऐसे ही उलूल-जलूल विरोध करता रहा है, लेकिन एक जिम्मेदार नागरिक और पूर्व मंत्री होने के नाते सेना के पराक्रम का अपमान ना करें, अपने शर्मनाक बयान पर फिर से विचार करें, अखिलेश यादव को ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिये।