पाकिस्तानी कलाकारों की वकालत करने वालों के मुंह पर वीना मलिक का करारा तमाचा, सलमान को कही बड़ी बात

बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट और पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने पीएम मोदी की ओर इशारा करते हुए ट्वीट किया है कि जिसे आप खत्म ना कर सकें, ऐसी शुरुआत नहीं करनी चाहिये।

New Delhi, Feb 21 : पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले के बाद पाकिस्तान का करारा जवाब मिल चुका है, वायुसेना ने पीओके में घुसकर आतंकी ठिकानों को तहस-नहस कर दिया, बताया जा रहा है कि इस ऑपरेशन में तीन सौ से ज्यादा आतंकी मारे गये, पाकिस्तान को मिले करारा जवाब से भारत के लोग खुश है, तो बॉलीवुड में काम कर चुके पाकिस्तानी कलाकार तिलमिला रहे हैं।

Advertisement

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने क्या लिखा
बॉलीवुड में काम कर चुकी अर्मीना खान ने वायुसेना की कार्रवाई की आलोचना करते हुए ट्विटर पर लिखा कि बॉलीवुड सितारों को शांति की बात करनी चाहिये, लेकिन ये सभी युद्ध को प्रमोट कर रहे हैं, अर्मीना ने ये भी लिखा है कि पिछले कुछ दिनों से मेरा दिल बहुत भारी है, मुझे मेरे चारों ओर नफरत और खून-खराबा ही नजर आ रहा है, आखिर इंसानियत कहां जा रही है।

Advertisement

वीना मलिक का ट्वीट
बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट और पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने पीएम मोदी की ओर इशारा करते हुए ट्वीट किया है कि जिसे आप खत्म ना कर सकें, ऐसी शुरुआत नहीं करनी चाहिये, इस ट्वीट में वीना मलिक ने पीएम नरेन्द्र मोदी को मेंशन भी किया है।

Advertisement

भारत विरोधी कई ट्वीट
वीना मलिक यही नहीं रुकी, उन्होने अपने ट्विटर हैंडल पर भारत विरोधी कई ट्वीट किये हैं, साथ ही बॉलीवुड के कई सितारों को टैग कर उन्होने भारत विरोधी बात की है, जिसे पढकर शायद आपका भी खून खौल उठेगा। सलमान खान ने एयर स्ट्राइक के बाद ट्वीट किया था, रिस्पेक्ट इंडियन एयर फोर्स, जय हो, जिसे री-ट्वीट करते हुए वीना मलिक ने लिखा है, सलाम सलमान जी, अपने इंडियन एयरफोर्स की खबर ले लो।

भारत से पैसे कमाने वाले कर रहे भारत विरोधी बातें
बढे तनाव ने ये भी संदेश दिया है, कि पाकिस्तानी कभी भी किसी का नहीं हो सकता, जिस बॉलीवुड ने उन्हें नाम शोहरत और दौलत दिया, आज उसी देश के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं, इसके साथ ही ये उनलोगों के लिये भी संदेश है, जो पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध ना लगाने की वकालत करते हैं।