बड़े भाई आकाश अंबानी की प्री वेडिंग में छोटे भाई की गर्लफ्रेंड का धमाल, जश्‍न पार्ट 2 की तस्‍वीरें आईं सामने

यहां तक कि वो प्रियंका चोपड़ा की शादी में भी अंबानी परिवार के साथ गई थीं । राधिका यहां बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं । सिल्वर वर्क वाले ग्रे कलर के लहंगे में वो एकदम खास लग रहीं थी ।  

New Delhi, Mar 02 : अंबानी परिवार एक बार फिर जश्‍न में डूबा हुआ है । पूरा परिवार बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी की धूम में मगन है । आकाश-श्लोका के प्री वेडिंग बैश के कई वीडियो सामने आए हैं, तस्‍वीरें भी सामने आई है । इस शादी में कोई छाया हुआ है तो वो है आकाश अंबानी की गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेन्‍ट । जी हां अब ये जब तय ही है कि आकाश और राधिका भी एक दूसरे के हमसफर बनने वाले हैं, शादी में उनकी ऑफीशियल मस्‍ती जारी है । सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार के जश्‍न पार्ट 2 की तस्‍वीरें वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं ।

Advertisement

आकाश-श्‍लोका का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन
देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर दिसंबर महीने में ही शहनाई बजी थीं, बेटीईशा की शादी की जमकर धूम थी । अब एक बार फिश्र पूरा अंबानी परिवार शादी के जश्‍न में डूबा हुआ है । बड़े बेटे आकाश की शादी का जश्‍न जो है । स्विट्जरलैंड में हुई एक प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में पूरा परिवार शामिल हुआ साथ बॉलीवुड सेलेब्‍स ने भी खूब धमाल मचाया ।

Advertisement

छाई रहीं राधिका मर्चेन्‍ट
आकाश-श्लोका के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में सिलेब्रिटीज और अंबानी परिवार के साथ उनकी छोटी बहू राधिका मर्चेंट भी पहुंचीं । आकाश की सगाई से लेकर ईशा की शादी तक राधिका मर्चेंट हर जगह अंबानी फैमिली के साथ एक परिवार के तौर पर ही दिखाई दी । यहां तक कि वो प्रियंका चोपड़ा की शादी में भी अंबानी परिवार के साथ गई थीं । राधिका यहां बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं । सिल्वर वर्क वाले ग्रे कलर के लहंगे में वो एकदम खास लग रहीं थी ।

Advertisement

कौन हैं राधिका मर्चेंट ?
राधिका मर्चेंट एंकर हेल्थकेयर के सीईओ और वाईस चेयरमैन विरेन मर्चेंट की बेटी हैं । अनंत के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले दोनों लंबे समय से दोस्त थे । राधिका ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है । गौरतलब है कि राधिका उस समय चर्चा में आईं जब आकाश और श्लोका की सगाई के दौरान उन्होंने ईशा और श्लोका के साथ घूमर सॉन्‍ग पर डांस किया था । तब एक्टर शाहरुख खान ने अनंत से पूछा था कि वो राधिका को 10 में से कितने नंबर देंगे ? इस पर अनंत ने वन मिलियन नंबर देने की बात कही थी । आपको बता दें राधिका कई मौकों पर अंबानी परिवार के साथ ही देखी गई हैं, उनकी और नीता अंबानी की बॉन्डिंग भी खासी है ।