रोहित शर्मा ने बीच मैदान धोनी के लिये किया ऐसा काम, तस्वीरें तेजी से हो रही वायरल

विकेटकीपिंग के दौरान महेन्द्र सिंह धोनी के जूते का फीता खुल गया, तभी स्लिप में खड़े रोहित शर्मा ने उनके जूते का फीता बांध दिया।

New Delhi, Mar 03 : टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया पहला वनडे मुकाबला भारतीय टीम ने 6 विकेट से अपने नाम कर लिया, इस मुकाबले में रोहित शर्मा धोनी के जूते का फीता बांधते दिखे, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, आपको बता दें दूसरे टी-20 में आराम देने के बाद पहले वनडे में हिटमैन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया।

Advertisement

धोनी के जूते का फीता बांधते दिखे
दरअसल विकेटकीपिंग के दौरान महेन्द्र सिंह धोनी के जूते का फीता खुल गया, तभी स्लिप में खड़े रोहित शर्मा ने उनके जूते का फीता बांध दिया, रोहित और माही की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में भारतीय टीम में मोहम्मद शमी, जडेजा, अंबाती रायडू और केदार जाधव की टीम में वापसी हुई।

Advertisement

टीम इंडिया की शानदार वापसी
टी-20 सीरीज में मिली हार के बार भारतीय टीम ने वनडे में शानदार कमबैक किया है, पांच मैचों की सीरीज में विराट एंड कंपनी ने पहला वनडे जीत लिया है, धोनी (नाबाद 59 रन) और केदार जाधव (नाबाद 81रन) ने शानदार पारी खेली, जिसकी वजह से टीम ने आसानी से जीत हासिल की।

Advertisement

टॉप ऑर्डर फेल
आपको बता दें कि कंगारु टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम को 237 रनों का लक्ष्य दिया, भारतीय गेंदबाजों ने कसी हुई गेंदबाजी की, लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत भी कुछ खास नहीं रही, शुरुआती 4 बल्लेबाज खोकर टीम मुश्किल में दिख रही थी, जिसके बाद धोनी और जाधव ने नाबाद 141 रनों की साझेदारी की, जिसकी वजह से टीम आसानी से जीत गई।

रोहित और विराट बड़ी पारी नहीं खेल सके
कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा लय में नजर आ रहे थे, लेकिन फिर लेग स्पिनर एडम जंपा ने विराट कोहली (44 रन) को अर्धशतक बनाने से रोक दिया, इसके बाद कूल्टर नाइल ने रोहित शर्मा (37 रन) को भी पवेलियन भेज दिया, रोहित और विराट ने अच्छी शुरुआत के बाद अपनी पारी को बड़े स्कोर में नहीं बदल सके, खैर धोनी और जाधव ने बिना गलती किये टीम को जीत दिला दी।