शत्रुघ्न का खुला ऐलान, सिचुएशन चाहे जो भी हो, लोकेशन नहीं बदलेगा, पत्नी पूनम इस सीट से उतरने को तैयार

पिछले चार साल से शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी हाईकमान के खिलाफ खुलकर बयानबाजी कर रहे हैं, कई बार उन्होने पार्टी लाइन से हटकर बयानबाजी की।

New Delhi, Mar 04 : बीजेपी से नाराज चल रहे सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर खुला ऐलान किया है, कि आगामी आम चुनाव में वो पटना साहिब से ही चुनाव लड़ेंगे। बीजेपी से जारी मतभेदों के बीच शॉटगन ने कहा कि परिस्थिति चाहे जैसी भी हो, वो स्थिति नहीं बदलेंगे, यानी बीजेपी टिकट दे या ना दे, वो पटना साहिब से ही चुनाव लड़ेंगे, शॉटगन ने रांची से फोन पर कहा कि सिचुएशन चाहे कोई भी हो, लोकेशन वही होगा।

बीजेपी हाईकमान से मतभेद
आपको बता दें कि पिछले चार साल से शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी हाईकमान के खिलाफ खुलकर बयानबाजी कर रहे हैं, कई बार उन्होने पार्टी लाइन से हटकर बयानबाजी की, कई बार ट्वीट कर शीर्ष नेतृत्व पर सवाल खड़े किये, नोटबंदी और जीएसटी को लेकर विपक्ष की तरह लगातार सरकार पर सवाल उठाये, इतना ही नहीं इसी साल जनवरी में बीजेपी विरोधी ममता बनर्जी की रैली में उन्होने शिरकत भी की थी।

पत्नी लखनऊ से लड़ सकती हैं चुनाव
हाल ही में शॉटगन ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के मुलाकात की थी, जिसके बाद कयास लगाये जा रहे हैं कि उनकी पत्नी पूनम सिन्हा लखनऊ सीट से चुनाव लड़ सकती हैं, पत्नी के चुनाव लड़ने के सवाल पर शॉटगन ने कहा कि पूनम अपने सामाजिक कार्यों में पिछले काफी समय से सक्रिय हैं, उन्हें और उनके काम को हर कोई पसंद करता है, लोग चाहते हैं कि वो सक्रिय राजनीति में आये, अब वो चुनाव लड़ेंगी या नहीं ये तो समय बताएगा।

सपा के टिकट पर मैदान में उतरने की तैयारी
आपको बता दें लखनऊ बीजेपी के मुफीद सीट मानी जाती है, फिलहाल राजनाथ सिंह इस सीट से सांसद है, कभी इस सीट से वाजपेयी जी चुनाव लड़ते थे, लेकिन इस बार सपा राजनाथ सिंह को घेरने के लिये पूनम सिन्हा को चुनावी मैदान में उतारने की तैयारी कर रही है, हालांकि अभी इस बारे में पार्टी की ओर से कुछ भी नहीं कहा गया है।