PM in अमेठी को लेकर सुबह-सुबह आया राहुल गांधी का ट्वीट, स्‍मृति ईरानी ने दिया ऐसा जवाब हो गई बोलती बंद

केंद्रीय मंत्री ने आगे लिखा – ”अगर कोरवा में 2010 में आपने शिलान्यास किया तो 2007 में ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के संबंध में जो हुआ उसपे प्रकाश डालेंगे?’

New Delhi, Mar 04 : अमेठी में ऑर्डिनेंस फैक्ट्री को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर सुबह – सुबह निशाना साधा । राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर झूठ बोलने का आरोप लगाया । राहुल गांधी के इस ट्वीट का केन्‍द्रीय मात्री स्‍मृति ईरानी ने वाजिब जवाब दिया, जिसके बाद से सोशल मीडिया में राहुल गांधी ट्रोल हो गए हैं । हालंाकि आज शिवरात्रि का पर्व होने के कारण राहुल की ओर से शुभकामनाएं ना दिए जाने को लेकर भी ट्विटर यूजर उन्‍हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं ।

Advertisement

राहुल गांधी का ट्वीट
रविवार को प्रधानमंत्री अमेठी में थी । अमेठी में उन्‍होने कुछ योजनाओं की शुरुआत की । जिसेलेकर राहुल गांधी ने उन्‍हें निशाने पर लग लिया । राहुल गांधी ने ट्वीट किया – अमेठी की ऑर्डिनेंस फैक्ट्री का शिलान्यास 2010 में मैंने खुद किया था. कल आप अमेठी गए और अपनी आदत से मजबूर होकर आपने फिर झूठ बोला. क्या आपको बिल्कुल भी शर्म नहीं आती ।

Advertisement

स्मृति ईरानी का करारा जवाब
राहुल गारंधी के इस ट्वीट वार का स्‍मृति ईरानी ने बखूबी जवाब दिया उन्‍होने किलखा कि शिलान्यास नहीं सत्यानाश किया है आपने अमेठी में ।  झूठ कितने बोले अमेठी से आज चलें फिर से उसका पर्दाफ़ाश करते हैं । स्‍मृति ने लिखा –  ”आपको डर इतना है की अमेठी में विकास हो रहा है की आपने ये देखने की तकलीफ़ नहीं उठायी की कल कोरवा में JV का उद्घाटन हुआ है । इसके तहत भारत और रूस के बीच समझौता हुआ AK 203 राइफ़ल के निर्माण का राहुल गांधी ।” केंद्रीय मंत्री ने आगे लिखा – ”अगर कोरवा में 2010 में आपने शिलान्यास किया तो 2007 में ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के संबंध में जो हुआ उसपे प्रकाश डालेंगे?”

Advertisement

रविवार को अमेठी में थे पीएम मोदी
आपको बता दें 2019 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश भर में रैलिया कर रहे  हैं । इसी कड़ी में वो पहली बार कांग्रेस के गढ़ अमेठी पहुंचे । यहां उन्‍होने राहुल गांधी और गांधी परिवार पर जमकर निशाना साधा । पीएम ने अमेठी में भारत-रूस संयुक्त उपक्रम के तहत बनने वाली एके-203 रायफल निर्माण इकाई का उद्घाटन किया और इसे अमेठी के विकास में समर्पित किया । अब राहुल गांधी अधूरी जानकारी के साथ आए और दाग दिया सुबह-सुबह ट्वीट । जिसका जवाब उन्‍हें स्‍मृति ईरानी ने बखूबी दिया ।

राहुल गांधी पर पीएम के वार
प्रधानमंत्री ने अमेठी में जनता को संबोधित किया । प्रधानमंत्री ने कहा राहुल देश में घूमकर भाषण करते रहते हैं – मेड इन उज्जैन, मेड इन जैसलमेर, मेड इन बड़ौदा । लेकिन ये मोदी है, अब यहां बनने वाली राइफल मेड इन अमेठी के नाम से जानी जाएगी । पीएम ने कहा कि दुनिया की सबसे आधुनिक राइफल एके-203 का अमेठी में निर्माण होगा । राफेल पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ”यही लोग वर्षों तक राफेल विमानों के सौदे पर बैठे रहे और जब सरकार जाने की बारी आई तो उसको ठंडे बस्ते में डाल दिया । हमारी सरकार आई और डेढ़ साल के भीतर सौदे पर मुहर लगाई और कुछ ही महीने में दुश्मन के होश उड़ाने के लिए पहला राफेल विमान भारत के आसमान में होगा।”