भरे मंच पर पीएम मोदी ने विरोधी नेता के छुए पैर, हो रही खूब वाह-वाही, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे  स्क्रॉल करें
पीएम मोदी के पैर छूने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग इस वीडियो पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की खूब तारीफ कर रहे हैं।

New Delhi, Mar  04 : पीएम नरेन्द्र मोदी ने कभी अपने प्रखर विरोधी रहे केशु भाई पटेल के पैर छूकर सबको हैरान कर दिया, आपको बता दें कि पीएम मोदी दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं, उन्होने एक कार्यक्रम के दौरान गुजरात के पूर्व सीएम केशु भाई पटेल को पैर छूकर प्रणाम किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें होने लगी, कुछ लोगों ने लिखा, कि मोदी जी एक ही दिल है, कितनी बार जीतोगे।

Advertisement

पैर छूकर प्रणाम किया
पीएम मोदी के दो दिवसीय दौरे का आज आखिरी दिन है, उन्होने अदालाज के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए पूर्व सीएम के पैर छूकर प्रणाम किये, जिसके बाद केशुभाई पटेल ने उन्हें आशीर्वाद देते हुए गले से लगा लिया, पूर्व सीएम मोदी के इस सम्मान से गदगद दिखे, दोनों ने कुछ देर तक बातचीत भी की, पीएम ने उनके स्वास्थ्य का हाल भी जाना।

Advertisement

वीडियो वायरल
पीएम मोदी के पैर छूने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग इस वीडियो पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की खूब तारीफ कर रहे हैं, तो कोई कुछ और ही लिख रहा है, हर कोई इसे अपने तरीके से परिभाषित करने की कोशिश कर रहा है। आपको बता दें कि केशुभाई पटेल पहले बीजेपी में ही थे, लेकिन मतभेद के बाद उन्होने पार्टी छोड़ अपनी नई पार्टी बना ली थी।

Advertisement

पूजा-अर्चना की
नरेन्द्र मोदी केशुभाई से आशीर्वाद लेने के बाद अदालाज स्थित श्रीअन्नापूर्णा धाम में पूजा-अर्चना की, इससे पहले बीते दिन मोदी रायसेन स्थित प्रसिद्ध धोलेश्वर महादेव मंदिर गये थे, जहां महाशिवरात्रि के मौके पर पूजा-अर्चना की थी, अहमदाबाद के पास जसपुर में कड़वा पाटीदार समुदाय के मां उमिया धाम मंदिर में करीब 1000 करोड़ रुपये के परिसर की आधारशिला रखी।

मां से मुलाकात
सोमवार को ही पीएम मोदी ने अहमदाबाद में एक सभा को संबोधित करने के बाद देर शाम रायसेन गांव जाकर अपनी मां हीरा बा से मुलाकात की थी, पीएम ने अपनी मां और घर के दूसरे सदस्यों के साथ करीब तीस मिनट का समय बिताया, फिर आगे अपने काम पर लौट आये, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें