केन्‍द्रीय मंत्री वीके सिंह का सुबह-सुबह आया ट्वीट, बालाकोट पर सवाल पूछने वाले जरूर पढ़ें ये खबर

हालांकि मारे गए आतंकियों और जैश को पहुंचे नुकसान को लेकर विपक्ष दल लगातार सवाल उठा रहे हैं । केन्‍द्रीय मंत्री वी के सिंह ने एक बेहद शानदार तंज मारता ट्वीट किया है ।

New Delhi, Mar 06 : भारत ने पाकिस्‍तान के एयरस्‍पेस में घुसकर जो किया वो सबके सामने है । जैश ए मोहम्‍मद जैसे आतंकी संगठन के सबसे बड़े ट्रेनिंग सेंटर को भारतीय वासुनेा ने टारगेट किया और एक ही झटके में जमींदोज कर दिया । वायुसेना के इस ऑपरेशन में बड़ी संख्‍या में जैश के आतंकी मारे गए । इस टेरर कैंप में 300 से ज्‍यादा आतंकियों के होने की आशंका थी, जिन्‍हें एयरस्‍ट्राइक में खत्‍म कर दिया गया । हालांकि मारे गए आतंकियों और जैश को पहुंचे नुकसान को लेकर विपक्ष दल लगातार सवाल उठा रहे हैं । केन्‍द्रीय मंत्री वी के सिंह ने एक बेहद शानदार तंज मारता ट्वीट किया है ।

Advertisement

वी के सिंह का ट्वीट
पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी संगठन जैश एक मोहम्मद के ठिकानों पर भारतीय वायुसेना केएयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की संख्या को लेकर केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने विपक्षी दलों पर तंज कसा है । पूर्व सेना प्रमुख वीके सिंह ने ट्वीट कर कहा, ”रात 3:30 बजे मच्छर बहुत थे, तो मैंने HIT मारा. अब मच्छर कितने मारे, ये गिनने बैठूं, या आराम से सो जाऊं?” जाहिर है ये ट्वीट अपने आप में बहुत कुछ कह रहा है ।

Advertisement

26 फरवरी को की थी एयरस्‍ट्राइक
आपको बता दें 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से ही सरकार लगातार इस कोशिश में थी कि आतंक पर एक बड़ी कार्रवाई की आवश्‍यकता है । इसके लिए सरकार और एजेंसियों ने सेना के साथ मिलकर एक बड़ा प्‍लान बनाया । जैश एक मोहम्‍मद के बड़े टेरर कैंप जो कि बालाकोट में है उसे निशाना बनाया गया । भारतीय वायुसेना के 12 मिराज पाक सीमा में गए और आतंकियों के ठिकानों को नेस्‍तोनाबूत कर दिया ।

Advertisement

लगातार उठ रहे हैं सवाल
मंगलवार को ही विदेश राज्य मंत्री वीके सिंह ने कहा था, ”हमले से पहले जैश ए मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर के उस अड्डे पर 250 से ज्यादा आतंकियों के होने की खबर थी, क्योंकि वायुसेना के हमले में वो आतंकी कैंप पूरी तरह तबाह हो गया, इसलिए ये अनुमान लगाया जा रहा है कि वहां 250 आतंकी मारे गए हैं.” आपको बता दें वायुसेना की कार्रवाई के बाद से ही कांग्रेस सेना की तारीफ तो कर रही है लेकिन हताहतों की संख्‍या को लेकर देश में गजब की राजनीति चल रही है । आतंकियों के मारे जाने की संख्या पर बीजेपी नेताओं ने भी अलग-अलग बयान देकर कन्‍फ्यूजन पैदा किया हुआ है ।